आत्महत्या:प्रेमी से आहत विवाहिता ने कीटनाशक निगल जान दी, पुलिस सूत्रों के हवाले से पता चला है कि पिंकी घरों में काम करती थी

मोगा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पता चला है कि विवाहिता द्वारा आत्महत्या करने से पहले प्रेमी से विवाद भी हुआ था

प्रेमी द्वारा किसी अन्य महिला से संबंध बनाने के चलते पहली प्रेमिका ने आहत होकर कीटनाशक दवा निगल कर आत्महत्या कर ली। पुलिस द्वारा शव को सरकारी अस्पताल में पहुंचा दिया गया है। पता चला है कि विवाहिता द्वारा आत्महत्या करने से पहले प्रेमी से विवाद भी हुआ था। जानकारी के अनुसार कस्बा निवासी 32 साल की पिंकी नामक महिला की कई साल पहले कुलदीप सिंह के साथ शादी हुई थी। पति मजदूरी करने का काम करता था शादी के बाद दो बच्चे हुए। पुलिस सूत्रों के हवाले से पता चला है कि पिंकी घरों में काम करती थी।

इसी दौरान रिटायर्ड कानूनगो के साथ लगभग 4 साल पहले प्रेम संबंध बन गए थे। कथित प्रेमी के किसी अन्य महिला से संबंध बनने के बाद सोमवार को दोनों में विवाद हुआ। आहत होकर महिला ने मंगलवार को कीटनाशक दवा निगल ली और 1 घंटे बाद ही कस्बे के निजी अस्पताल में उसकी मौत हो गई थी। मामले की जानकारी पुलिस को मिलने पर शव को सरकारी अस्पताल के पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया गया। थाना बाघापुराना के एसएचओ हरमनजीत सिंह का कहना है कि मृतिका के पति कुलदीप सिंह के बयान पर फिलहाल 174 की कार्रवाई करते हुए शव का वीरवार को तीन डाक्टरों के बोर्ड द्वारा वीडियोग्राफी में पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। पुलिस अधिकारी का कहना है कि मृतका के परिजनों का आरोप है कि रिटायर्ड कानूनगो की वजह से उसके महिला ने जहर खाकर आत्महत्या की है।

खबरें और भी हैं...