राहत:पानी के कनेक्शन रेगुलर कराने के लिए शहरवासी वन टाइम मैनेजमेंट स्कीम का फायदा उठाएं : धमीजा

मोगाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मोगा में पत्रकारों से बातचीत करते डिप्टी मेयर अशोक धमीजा, पार्षद साहिल अरोड़ा, पार्षद विजय खुराना और नरेंद्र बाली। भास्कर - Dainik Bhaskar
मोगा में पत्रकारों से बातचीत करते डिप्टी मेयर अशोक धमीजा, पार्षद साहिल अरोड़ा, पार्षद विजय खुराना और नरेंद्र बाली। भास्कर
  • 24 नवंबर तक रेगुलर करा सकेंगे पानी, सीवरेज के अवैध कनेक्शन

नगर निगम के डिप्टी मेयर अशोक धमीजा ने कहा है कि स्थानीय निकाय विभाग पंजाब की ओर से शहरवासियों को आ रही मुश्किलों को देखते राहत देने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि सरकार के जारी पत्र के अनुसार निगम की सीमा में जिन उपभोक्ताओं ने पानी, सीवरेज कनेक्शन दफ्तर की मंजूरी के बिना लिए हैं, वे कनेक्शनों को रेगुलर करवाने के लिए वन टाइम सेटलमेंट स्कीम का फायदा उठाएं।

प्लाट साइज घरेलू 125 स्कवेयर यार्ड तक पानी व सीवरेज 100-100 रुपए, 125 से 250 स्कवेयर यार्ड पानी व सीवरेज 250-250 रुपए, 250 से ऊपर वालों को पानी व सीवरेज 500-500 रुपए तक जमा करवाना होगा। कॉमर्शियल प्लाट साइज 250 स्कवेयर यार्ड तक पानी व सीवरेज की 500- 500 रुपए तय किया गया है।

कॉमर्शियल 250 स्कवेयर यार्ड से ऊपर पानी व सीवरेज की फीस एक-एक हजार रुपए जमा करवानी होगी। पेंडिंग पानी, सीवरेज बिलों में भी सरकार ने जुर्माने और ब्याज में छूट दी है। निर्धारित समय के बाद 100 प्रतिशत जुर्माना वसूल किया जाएगा। उन्होंने शहरवासियों से अपील की कि इस स्कीम के तहत अपने पानी-सीवरेज के बिना मंजूरी चल रहे कनेक्शनों को रेगुलर करवा लें। पानी-सीवरेज बिलों के बकाया 24 नवंबर तक बिना सरचार्ज जमा करवाकर स्कीम का फायदा लें। इस मौके पर पार्षद साहिल अरोड़ा, विजय खुराना, नरेन्द्र बाली उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...