पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

धरना:डीजे बंद कराने के विवाद में व्यक्ति की हत्या करने वालों की गिरफ्तारी के लिए थाने के आगे दिया धरना

बाघापुरानाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • घटना के 20 दिन बीत जाने के बाद भी आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर

गांव कालेके में 15 सितंबर की रात्रि डीजे चलाने को लेकर हुए विवाद में मारे गए व्यक्ति के परिवार को इंसाफ न मिलने के चलते खेत मजदूर यूनियन की अाेर से थाना परिसर के आगे धरना प्रदर्शन किया गया। प्रदर्शनकारियों ने पुलिस पर इलजाम लगाते हुए कहा कि घटना के 20 दिन बीत जाने के बावजूद भी आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।

मृतक की पत्नी सर्बजीत कौर ने बताया कि उसका पति अवतार सिंह का पड़ोस में चल रहे डीजे को बंद करवाने को लेकर वहां के लोगों से झगड़ा हो गया था, जिसकी गंडासे मारकर बेरहमी से हत्या कर दी गई। हालांकि पुलिस की अाेर से आरोपियों के खिलाफ केस रजिस्टर किया गया लेकिन 20 दिन बीत जाने के बाद भी काेई भी गिरफ्तारी नहीं हुई। इस कारण उन्हें धरना देना पड़ रहा है। उन्होंने पुलिस प्रशासन से मांग की कि जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे किया जाए।

आरोपियों की जल्द होगी गिरफ्तारी : थाना प्रभारी

इस संबंध में थाना प्रभारी हरमनजीत सिंह का कहना है कि उन्हें पीड़ित परिवार से पूरी सहानुभूति है। घटना के बाद 6 आरोपियों पर पर्चा दर्ज कर रेड की गई लेकिन उनके घरों में ताले लटके हुए हैं। उन्होंने कहा कि बहुत जल्द सभी के सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। हर हाल में पीड़ित परिवार को इंसाफ दिलाया जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उन्नतिकारक है। आपकी प्रतिभा व योग्यता के अनुरूप आपको अपने कार्यों के उचित परिणाम प्राप्त होंगे। कामकाज व कैरियर को महत्व देंगे परंतु पहली प्राथमिकता आपकी परिवार ही रहेगी। संतान के विवाह क...

और पढ़ें