पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आत्महत्या:ससुराल में युवक ने फंदा लगाकर की आत्महत्या,अपसी झगड़े से था परेशान, 4 माह पहले फेसबुक से हुई थी पहचान, फिर कर ली थी शादी

मोगा4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

चार महीने पहले फेसबुक के जरिए जान पहचान होने पर प्रेमी जोड़े ने शादी करने बाद आपसी विवाद के चलते पति ने पत्नी के दुपटे को फंदा बनाकर पंखे से लटक आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव को सरकारी अस्पताल में पहुंचा दिया था। थाना सिटी वन के एएसआई जगमोहन सिंह ने बताया कि कस्बा कोटइसेखां निवासी गुरजंट सिंह ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि उसका साला निरवैर सिंह निवासी गांव चक्क मेघा वीराण जिला फिरोजपुर आरकेस्ट्रा वालों के साथ काम करता था। ऐसे में कुछ महीने पहले उसकी फेसबुक पर जिला मोगा के गांव दुन्नेके निवासी मुमताज गिल नामक युवती से जान पहचान हुई थी।

इसी के चलते 13 नवंबर 2020 को निरवैर सिंह व मुमताज ने शादी कर ली थी। क्योंकि दोनों आरकेस्ट्रा में काम करते थे। ऐसे में शादी के बाद उसका साला अपने ससुराल गांव दुन्नेके में आकर मुमताज के साथ रहने लगा था। शादी के बाद दोनों में छोटी-छोटी बातों को लेकर झगड़ा रहने लगा था। 20 फरवरी को दोनों गांव चक्क मेघा वीराण गांव में परिजनों को मिलने सुबह गए थे ओर शाम को दोनों वापस गांव दुन्नेके लौट आए थे। उसी रात को दोनों में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। आए दिन होने वाले झगड़े से दुखी होकर उसके साले निरवैर सिंह ने रविवार की शाम को मुमताज के दुपट्टे को फंदा पंखे से लटक गया।

कुछ देर पर मुमताज कमरे में गई तो देखा कि उसका पति फंदे से लटक रहा था। मामले की जानकारी पुलिस को देने पर उसके बयान पर 174 की कार्रवाई करते हुए शव को सोमवार को पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें