पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मातृ भाषा दिवस:आईएसएफ कॉलेज ने मनाया मातृ भाषा दिवस

मोगा9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

आईएसएफ काॅलेज आफ फार्मेसी में अंतरराष्ट्रीय मातृ भाषा दिवस मनाया गया। संस्था के वाइस प्रिंसिपल डाॅ. आरके नारंग ने बताया कि यह मातृ भाषा दिवस एनएसएस कोआर्डिनेटर अमनदीप सिंह के नेतृत्व में संपन्न हुआ। मातृ भाषा दिवस पर करवाई एक्टिविटी में 75 विद्यार्थियों ने पोस्टर मेकिंग, भाषण व कविता उच्चारण मुकाबले में भाग लेकर अपनी प्रतिभा का शानदार प्रदर्शन किया।

बी.फार्म चौथे समेस्टर के संगीक सरकार व सुप्रीत कौर ने पोस्टर मेकिंग में पहला स्थान, बीफार्म चौथे सेमेस्टर की छात्रा मुस्कान शर्मा ने दूसरा स्थान, बी.फार्म चौथे सेमेस्टर की छात्रा रुनमिया ने तीसरा स्थान हासिल किया। वहीं भाषण मुकाबले में डी. फार्म द्वितीय वर्ष की छात्रा नवजोत कौर ने पहला स्थान, फार्म.डी प्रथम वर्ष के तोहीन जेमस पाल ने दूसरा स्थान तथा बी फार्म छठे समेस्टर की छात्रा सृष्टि प्रसाद ने तीसरा स्थान हासिल किया। इसी तरह कविता उच्चारण मुकाबले में बी.फार्म चौथे सेमेस्टर के अभिषेक ने पहला स्थान तथा बी.फार्म छठे समेस्टर की नवदीप कौर ने दूसरा स्थान हासिल किया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें