लॉरेंस गैंग ने किया पिता-पुत्र पर हमला:बेटे के पैर में लगी गोली, पिता के सिर में बट मार किया घायल, एक गुर्गे को पकड़ धुना

मोगा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मोगा में लॉरेंस बिश्नोई गैंग के दो गुर्गों ने बाइक सवार पिता-पुत्र पर हत्या के इरादे से हमला कर दिया। हमलावरों ने झड़प के दौरान फायर किया। गोली बेटे की पैर पर लगी। वहीं गुर्गों ने पिता को सिर में पिस्तौल की बट मारकर घायल कर दिया। आरोपी जब बाइक पर भागने लगे तो घायल युवक और लोगों ने एक आरोपी को दबोचकर धुना और पुलिस के हवाले कर दिया। घायलों को सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

बिश्नोई गैंग के हमलावर को बाइक से टक्कर मारता युवक।
बिश्नोई गैंग के हमलावर को बाइक से टक्कर मारता युवक।

जानकारी के अनुसार सुनील कुमार सोनू धमीजा अपने बेटे प्रथम धमीजा के साथ नानक नगरी स्थित फाइनेंस कंपनी से बाइक पर घर आ रहा था। शिव लहरी के पास बाइक सवार दो युवकों ने उन पर गोली चला दी। गोली प्रथम की टांग पर लगी। सुनील कुमार ने इसके बाद बाइक सवारों को पकड़ने की कोशिश की तो हमलावरों ने उसके सिर पर पिस्तौल की बट मारकर घायल कर दिया। गोली चलने की आवाज के बाद आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। उन्होंने बाइक सवार एक हमलावर को पकड़ लिया। दूसरा मौका पाकर भाग गया। पकड़े गए हमलावर को लोगों ने बुरी तरह से पीटा।

युवक पर पिस्तौल ताने खड़ा बिश्नोई गैंग का हमलावर।
युवक पर पिस्तौल ताने खड़ा बिश्नोई गैंग का हमलावर।

सोनीपत का है पकड़ा गया हमलावर

अस्पताल में भर्ती हमलावर हरियाणा के सोनीपत निवासी मोनू पुत्र रामकुमार ने बताया कि उसके पास लॉरेंस बिश्नोई गैंग के कनाडा में बैठे गैंगस्टर गोल्डी बराड़ का फोन आया था। गोल्डी ने मोगा में एक व्यक्ति की हत्या करने की सुपारी उसे दी और मोबाइल पर फोटो भेजी। बुधवार सुबह वह बस से मोगा पहुंचा। बुगीपुरा चौक उतरकर वहां मोटरसाइकिल पर जोधा जीत सिंह निवासी अमृतसर उसका इंतजार कर रहा था। जोधा जीत ने उसे .9 MM की लोडेड पिस्तौल दी।

अमृतसर के जीत ने की थी वारदात से पहले रेकी

मोनू ने बताया कि इसके बाद दोनों मोटरसाइकिल पर सवार होकर नानक नगरी पहुंचे। यहां ही गोल्डी बराड के कहे अनुसार मर्डर करना था। गोल्डी बराड़ की धमीजा परिवार के युवक से दुश्मनी थी। इसलिए उसकी सुपारी दी गई थी। जोधा जीत सिंह ने वारदात से पहले पूरी रेकी की थी, उसी ने ही मोटरसाइकिल और .9 MM की पिस्तौल का इंतजाम किया था।

युवक को पकड़े हुए बिश्नोई गैंग का गुर्गा।
युवक को पकड़े हुए बिश्नोई गैंग का गुर्गा।

SHO बोले- बयान लिए, अब आगे की कार्रवाई करेंगे

थाना सिटी-1 के SHO चन्नण सिंह ने कहा कि वारदात बहुत बड़ी है। सीनियर अधिकारी मुख्यमंत्री की रैली में व्यस्त हैं। मामले की जांच के बाद जो भी सामने आएगा उसी के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल घायलों के बयान दर्ज कर लिए हैं।

खबरें और भी हैं...