पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चोरी:नशा पूर्ति के लिए मोगा अस्पताल से चुराई एलसीडी रुपये 600 में बेची, फिर चोरी करने आया, पकड़ा गया

मोगा10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
एलसीडी लेकर जाता आरोपी। - Dainik Bhaskar
एलसीडी लेकर जाता आरोपी।
  • लालच में फंसा चोर , दोबारा आया तो कर्मचारियों ने दबोचा, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

सरकारी अस्पताल से बाइक व स्कूटी चोरी होना आम बात है, लेकिन एक नशेड़ी ने आपातकाल विभाग में डॉक्टरों के लिए बने कमरे में रविवार की शाम को 32 हजार रुपए कीमत की एलसीडी चोरी की और नशा पूर्ति के लिए 600 रुपए में बेच दी। आरोपी कुछ देर बाद वापस अस्पताल में आया ओर नशे की हालत में पकड़ा गया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

एलसीडी चोरी की वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है।सरकारी अस्पताल में बने आपातकाल विभाग में डॉक्टरों के लिए बने कमरे में अपने स्तर पर एलसीडी लगवाई हुई थी। रविवार शाम को ड्यूटी स्टाफ मरीज के इलाज में व्यस्त हो गया। इतने में एक नशेड़ी शाम पांच बजे आपातकाल विभाग में दाखिल हुआ और सीधा डॉक्टरों के कमरे में गया और वहां लगी एलसीडी चोरी कर ले गया।

चोर द्वारा एलसीडी बेचने के कुछ समय बाद फिर से सरकारी अस्पताल में दाखिल हुआ, लेकिन उस समय तक उसकी सीसीटीवी वाली फुटेज वायरल हो चुकी थी। जैसे ही वह साइकिल स्टैंड के निकट पहुंचा तो अस्पताल के दो मुलाजिमों ने उसे पहचान लिया तथा उसे पकड़ लिया। आरोपी ने बताया कि वह नशा करने का आदि है ओर उसने नशा पूर्ति के लिए 600 रुपए में किसी को एलसीडी बेच दी है। इसके बाद चोर को थाना सिटी साउथ पुलिस के हवाले कर दिया गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें