पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन:मोगा ने फतेहगढ़ की टीम को 3 विकेटों से हराया, दिपिन बने मैन ऑफ द मैच, दिपिन ने 10 ओवरों में 29 रन देकर किया 6 खिलाड़ियों को आउट

मोगा19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जोतू टीम के खिलाड़ी प्रबंधकों के साथ। - Dainik Bhaskar
जोतू टीम के खिलाड़ी प्रबंधकों के साथ।

पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन मोहाली की तरफ से करवाए जा रहे पंजाब स्टेट डिस्ट्रिक्ट अंडर 25 लड़कों के क्रिकेट मुकाबलों में वीरवार को कलेर इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल समाध भाई में मोगा और फतेहगढ़ की टीम के बीच खेले गए मैच में टीम मोगा ने फतेहगढ़ साहिब को 3 विकेटों के साथ हरा दिया।

जिला क्रिकेट एसोसिएशन के प्रधान रविंद्र सिंह ने बताया कि वीरवार को मोगा और फतेहगढ़ की टीम में खेले गए मैच में पिछले मैच के हीरो दिपिन चितकारा इस बार फिर टीम मोगा के लिए उपयोगी साबित हुए हैं। उन्होंने एक बार फिर घातक गेंदबाजी करते हुए अपने 10 ओवरों में 29 रन देकर 6 खिलाड़ियों को आउट किया और 2 ओवर मेडन भी फेंके। टीम मोगा के कप्तान ने टाॅस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

कबीर कोहली ने तीन खिलाड़ियों को किया आउट

गेंदबाजों ने कप्तान के फैसले को सही साबित करते हुए फतेहगढ़ की टीम को खुलकर खेलने का मौका नहीं दिया। टीम के 21 रन पर रमनजीत अपना विकट गुमा बैठा। टीम मोगा के दोनों ओपनर गेंदबाजों ने फतेहगढ़ साहिब की टीम को खुलकर खेलने का मौका नहीं दिया। इसके बाद बारी थी दिपिन चितकारा की उसने आते ही फतेहगढ़ साहब की टीम के बल्लेबाजों को एक एक करके पेवेलियन वापस भेजना शुरू किया। फतेहगढ़ साहिब का कोई भी बल्लेबाज उसकी गेंदों का सामना नहीं कर सका और टीम 122 रन बनाकर आल आउट हो गई।

इसके बाद लक्ष्य पूरा करते हुए उत्तरी टीम मोगा ने जैश जैन, मनप्रीत और गुरजोत की बल्लेबाजी की वजह से 7 विकटें घुमाकर 124 रन बनाए और टीम मोगा को टूर्नामेंट में दूसरी जीत दिलाई। फतेहगढ़ साहिब की तरफ से कबीर कोहली ने तीन खिलाड़ियों को आउट किया। मैच में छह विकटें छीनने वाले दिपिन चितकारा को मैन ऑफ द मैच दिया गया।

खबरें और भी हैं...