पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

गैंगस्टर जान बुट्टर से की जा रही पूछताछ:दो और गैंगस्टरों को मोगा पुलिस प्रॉडक्शन वारंट पर लाई, 2 दिन का पुलिस रिमांड मिला

मोगा12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मोगा पुलिस की ओर से मंगलवार को फरीदकोट जेल से दो गैंगस्टरों प्रोडक्शन वारंट पर लाकर मोगा की अदालत में पेश करके 2 दिन का पुलिस रिमांड लिया है। गैंगस्टरों का सुरक्षा में मोगा के सरकारी अस्पताल में पहले मेडिकल करवाया गया, बाद में अदालत में पेश किया गया। वहीं, थाना सदर के एसएचओ कश्मीर सिंह ने बताया कि पिछले दिनों फरीदकोट जेल से लाए गैंगस्टर नवदीप नवी जॉन बुट्टर ने पुलिस रिमांड के दौरान खुलासा किया था कि उसके द्वारा दर्शन सिंह, निर्मल सिंह व गुरमीत सिंह को अवैध तौर पर जो असलहा दिलवाया गया था।

वह फरीदकोट जेल में बंद दो गैंगस्टर भारत भूषण निवासी कोटकपूरा व गुरदीप सिंह निवासी महलकलां जिला बरनाला के जरिए दिलवाया था। पुलिस द्वारा दोनों गैंगस्टरों का प्रोटेक्शन वारंट हासिल करने के बाद मंगलवार को फरीदकोट जेल से लाकर उनका पहले सरकारी अस्पताल में मेडिकल करवाया गया। बाद में अदालत में पेश करने पर उनका 2 दिन का पुलिस रिमांड मिला है।

मामले पर एक नजर | थाना सदर पुलिस द्वारा 5 सितंबर को पुलिस मुलाजिमों पर गोली चलाने वाले दो आरोपियों की निशानदेही पर नामजद किए गए गैंगस्टर नवदीप नवी जॉन बुटटर को 3 दिन के पुलिस रिमांड पर ले लिया था। रिमांड दौरान हुई पूछताछ में गैंगस्टर नवदीप नवी ने पुलिस को बताया कि उसने कस्बा तलवंडी भाई निवासी गुरमीत सिंह को किसी अन्य व्यक्ति के जरिए कुछ समय पहले दो देसी पिस्तौल दिलवाए थे। पुलिस ने गैंगस्टर की निशानदेही पर गुरमीत सिंह को गिरफ्तार करके उसके पास से दो अवैध असलहे व 6 कारतूस बरामद किए थे। आरोपी गुरमीत सिंह 14 सितंबर तक पुलिस रिमांड पर था, जिसे रिमांड खत्म होने पर जेल भेज दिया गया।

खबरें और भी हैं...