पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अत्याचार:जमीन पर कब्जे करने के विरोध पर मां-बेटे को पीटा, अस्पताल में दाखिल

मोगाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
झगड़े के बनी वीडियो में कुछ लोग महिला से मारपीट करते हुए।

कुछ लोगों द्वारा पांच एकड़ जमीन पर कब्जा करने की नीयत से खेतों में घुसे तो महिला के विरोध करने पर उससे मारपीट कर घायल कर दिया। बेटा छुड़वाने आया तो उसे भी घायल कर दिया। घायलों को सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। अस्पताल प्रशासन द्वारा मामले की जानकारी पुलिस को भेज दी गई है।

कस्बा फतेहगढ़ पंजतूर में पड़ते गांव चोटियां निवासी सर्बजीत कौर ने बताया कि उनकी नहर के साथ लगती पांच एकड़ जमीन है। ऐसे में कुछ लोग उनकी जमीन से मिट्टी अवैध ढंग से निकाल रहे थे। जब उसने उक्त लोगों को विरोध किया तो उन लोगों ने उसे तेजधार हथियारों से हमलाकर घायल कर दिया।

उसे घायल हालत में देख बेटा गुरप्रीत सिंह छुड़वाने के लिए आया तो उक्त लोगों ने उसे भी डांगों से पीटकर घायल कर दिया। उसके बाद हमलावर मौका पाकर फरार हो गया। उसे घायल हालत में सरकारी अस्पताल में लाकर दाखिल करवाया गया है। इस संबंधी डीएसपी धर्मकोट सुबेग सिंह ने कहा कि मामले की जानकारी नहीं है। अगर ऐसी कोई घटना घटी है। तो पुलिस द्वारा जांच उपरांत बनती कार्रवाई की जाएगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले कुछ समय से आप अपनी आंतरिक ऊर्जा को पहचानने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उसकी वजह से आपके व्यक्तित्व व स्वभाव में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। दूसरों के दुख-दर्द व तकलीफ में उनकी सहायता के ...

और पढ़ें