पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:अब नई कंपनी करेगी इंटरलॉकिंग व सीवरेज कनेक्शन का काम, कंपनी को समय पर काम न करने पर 10 करोड़ हुआ था जुर्माना

फरीदकोट10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

फरीदकोट के विधायक कुशलदीप सिंह ढिल्लों ने बताया कि फरीदकोट में विकास के लिए करीब 250 रुपए कर ग्रांट जारी हुई है व इसका सदुपयोग कर लोगों की समस्याओं का समाधान उनकी प्राथमिकता रहेगी। उन्होंने बताया कि पिछली अकाली सरकार ने 2016 में फरीदकोट नगर काउंसिल में विकास के नाम पर नींव पत्थर रखे परन्तु इसके लिए कोई भी राशि जारी नहीं की गई।

जबकि 2017 में कांग्रेस सरकार ने हुडको से विकास कार्य के लिए 125 करोड़ रुपए मंजूर कराए और अब विकास कामों के लिए पैसों की कोई कमी नहीं है। पिछली सरकार की गलत नीतियों के कारण सीवरेज और अन्य विकास प्रोजेक्ट में बिना कारण देरी हुई और 2018 तक मुकम्मल होने वाले विकास कार्य अभी तक अधूरे हैं।

इस कारण जहां कंपनी को 250 से अधिक नोटिस भेजे गए वहीं इस कंपनी को लापरवाही करने पर 10 करोड़ रुपए का जुर्माना भी लगाया गया। इसके अलावा कंपनी से इंटरलॉकिंग और सीवरेज कनेक्शन जोड़ने का काम वापस लेकर नई कंपनी को दिया गया है। इससे इस कार्य में तेजी आई है। इस अवसर पर पार्षद गुरतेज सिंह तेजा, जतिन्दर, सुखमन्दर सिंह पप्पू, बलकरण सिंह नंगल, करमजीत टहना आदि उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

    और पढ़ें