पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मोगा के पॉश इलाके में कारोबारी की हत्या:बाइक पर आए दो युवकों में से एक ने दुकान में घुसकर चलाई 5 गोलियां

मोगा10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मंगलवार की शाम को लगभग 7 बजे न्यू टाउन गली नंबर 1 में सुपर शाइन जींस के मालिक जितेंद्र सिंह पिंका (45) का दुकान के अंदर आकर एक युवक ने गोलियां चलाईं, जिससे दुकान के मालिक को 4 गोलियां लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसको तुरंत उसके भाई व अन्य लोग उठाकर सरकारी अस्पताल ले गए जहां इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतक  जितेंद्र सिंह पिंका शादीशुदा होने के साथ-साथ एक बच्चे का पिता था। मिली जानकारी के अनुसार गली नंबर 1 न्यू टाउन निवासी जितेंद्र की घर के निकट ही कपड़ों का शोरूम है। जितेंद्र शाेरूम पर मौजूद था। शाम 7 बजे दो युवक असले समेत वहां बाइक पर आए और सुपर शाइन जींस के दुकान के अंदर जाकर एक युवक ने गोलियां चलाई, जो कि जितेंद्र के शरीर पर 4 गोलियां लगीं। कंधे, बाजू और छाती के एक साइड पर गाेली लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे तुरंत उसके भाई व दुकान के मुलाजिम उठाकर सरकारी अस्पताल लेकर गए जहां इलाज के दौरान जितेंद्र की मौत हो गई।

वारदात कर हमलावर न्यू टाउन रोड से होते हुए फरार हो गए
हमलावर गोली चलाने के बाद न्यू टाउन रोड से होते हुए बाइक पर फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही एसएसपी हरमनवीर सिंह गिल  एसपी गुरदीप सिंह, डीएसपी सिटी बलजिंदर सिंह भुल्लर सिटी साउथ इंस्पेक्टर परमजीत सिंह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। मामले की जांच शुरू कर दी है। अभी तक वारदात के संबंध में कोई भी कुछ बताने को तैयार नहीं है। न ही परिवार वाले और न ही पुलिस अधिकारी।

कई एंगल से की जा रही जांच : एसएसपी हरमनप्रीत सिंह

एसएसपी हरमनप्रीत सिंह के अनुसार, कई एंगल से जांच की जा रही है। डीएसपी रैंक के अफसरों के नेतृत्व में कई टीमें जांच में जुट गई हैं। कारोबारी को चार गोलियां लगी हैं, जबकि गोलियों के 5 खोल वारदातस्थल से मिले हैं। गोलियां .32 बोर की पिस्टल से चलाई गई हैं और हमलावर की उम्र 30-35 साल के बीच हो सकती है। सीसीटीवी फुटेज से पता चला है कि एक युवक ने दुकान में आकर गोलियां चलाईं। इस दौरान कारोबारी उसे पकड़ने को आगे बढ़ा तो हमलवार पीछे हटकर झटके से बाहर निकलकर बाहर खड़े अपने साथी के साथ फरार हो गया।

उधर, परिवार ने पुलिस को बताया कि इस युवक की किसी के साथ कोई दुश्मनी नहीं थी। वारदात शहर के भीड़भाड़ वाले इलाके न्यू टाउन की गली नंबर 1 में हुई। इस क्षेत्र के आसपास देव होटल के पास, प्रताप रोड चौक, श्याम लाल चौक, कोटकपूरा रोड आदि पर पुलिस के नाके रहते हैं। पुलिस ने अभी मामला दर्ज नहीं किया है। कारोबारी का शव सिविल अस्पताल की मार्चरी में रखा है। कल पोस्टमार्टम होगा। मंगलवार को उसके बड़े भाई का जन्मदिन था। ये लोग चार भाई हैं। एक की हत्या हो गई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

    और पढ़ें