पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जागरूकता:कृषि कानूनाें के खिलाफ दिल्ली जाने को लेकर लोगों को किया जा रहा जागरूक

मोगा9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

किसान 26-27 नवंबर को दिल्ली जाने की तैयारियां संबंधी गांवों में लोगों के इकट्ठ को संबोधित करते प्रगट सिंह साफूवाला और सुखजिंदर महेसरी ने कहा कि केंद्र सरकार की गलत नीतियों से नौजवान बेरोजगारी के अंधेरे में धकेले जा रहे हैं। कृषि कानून किसानी को बर्बाद कर देगा इसलिए 26-27 नवंबर को दिल्ली चलें। नेताओं ने अपील की गांव-गांव से लोग दिल्ली जाने के इतिहास का सृजन करें, जिससे आने वाली नस्लें भी हमारी आज की लड़ाई पर मान कर सकें।

इस दौरान इपटा मोगा की नाटक टीम की तरफ से अवतार चड़िक, रोमन‌ सिंघांवाला, केवी रोडे, वीरपाल कौर, बिंदर चड़िक के नेतृत्व में यश चड़िक का लिखा नाटक डरना पेश किया गया। इस मौके पर गांव खुखराना, झंडेआना, मंगेवाला, डगरू और बघेलेवाला के लोगों ने स्वीकृति दी। इस मौके पर कुलदीप खुखराना, रणजीत सिंह, कुलविंदर सिंह सेखों, अमरजीत सिंह डगरू, सतपाल सिंह सत्ता, तारा सिंह खालसा, आत्मा सिंह, बसंत सिंह जेई, जसवंत सिंह सत्ता, बलजीत सिंह, सुखदेव सिंह, निरभै सिंह, बलौर सिंह, हरमनदीप सिंह मंगेवाला, कुलवंत सिंह, तार सिंह, नवदीप सिंह, जोगिन्द्र सिंह, निर्मल सिंह बघेलेवाला, बलजीत सिंह मुख्त्यार सिंह आदि उपस्थित थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले रुके हुए और अटके हुए काम पूरा करने का उत्तम समय है। चतुराई और विवेक से काम लेना स्थितियों को आपके पक्ष में करेगा। साथ ही संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी चिंता का भी निवारण होगा...

और पढ़ें