पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

भवानीगढ़:खस्ताहाल सड़क के निर्माण को लेकर लोगों ने जताया रोष, नारेबाजी

भवानीगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गांव बखोपीर और आलोअर्ख को जाने वाली सड़कों की हालत खस्ता होने और बारिश का पानी भर जाने से परेशान लोगों ने पंजाब सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। इस मौके पर पहुंची आम आदमी पार्टी की जिला यूथ प्रधान संगरूर और हलका सह प्रधान नरिंदर कौर भराज, अवतार सिंह, भिंदर सिंह व बलदेव सिंह ने कहा कि बखोपीर रोड को विभाग द्वारा सीवरेज की पाइप डालने के बाद इस सड़क की मरम्मत न करने के कारण सड़क की हालत काफी खस्ता है। बरसात के पानी की निकासी न होने से लोगों को समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।

नरिंदर भराज ने कहा कि सीवरेज डालने की सिर्फ खानापूर्ति की गई है और आबादी के अनुसार काफी कम समर्थता वाली पाइप डाली गई है, जिस कारण सीवरेज की निकासी सही काम नहीं कर रही है, जिस कारण शहर के लोगों को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने मांग की कि सड़कों और गलियों का निर्माण तुरंत सुधारा जाए, ताकि लोगों को राहत मिल सके। मौके पर भीम सिंह, गुरमीत सिंह, अमरीक सिंह, सतपाल, लाडी, रूप सिंह, अमरजीत आदि उपस्थित थे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें