देह व्यापार के अड्डे का भंडाफोड़ / पुलिस ने ढाबे पर की रेड, 4 लड़के, लड़की और ढाबा संचालक गिरफ्तार

Police raids dhab, 4 boys, girl and dhaba operator arrested
X
Police raids dhab, 4 boys, girl and dhaba operator arrested

  • लॉकडाउन में ढाबे का शटर नीचे कर धड़ल्ले से चलता था अड्डा
  • पुलिस ने किया केस दर्ज

दैनिक भास्कर

May 30, 2020, 05:53 AM IST

मोगा. एक तरह दुनिया कोरोना जैसी महामारी से जूझ रहा है। दूसरी ओर मोगा फिरोजपुर नेशनल हाईवे पर स्थित एक ढाबा पर लंबे समय से देह व्यापार का अड्डा चल रहा है, जहां पर शुक्रवार की शाम को रेड करके वहां से चार लड़के, एक लड़की व ढाबा संचालक को गिरफ्तार करके थाने लाया गया।

वहीं, सरकार की चेतावनी थी कि ढाबे नहीं खोले जाएंगे। इसके बावजूद सरकारी आदेशों को अनदेखा करके होटल खोला गया था। मिली जानकारी के अनुसार डीएसपी सिटी बरजिंदर सिंह भुल्लर द्वारा वीरवार को मोगा सिटी डीएसपी के तौर पर अपना पदभार संभाला था।

उनके स्थान पर पहले डीएसपी परमजीत सिंह तैनात थे। जिनकी तैनाती बरनाला में की गई है। डीएसपी सिटी बरजिंदर सिंह ने शुक्रवार को एसएसपी हरमनबीर सिंह गिल के निर्देशों के तहत मोगा फिरोजपुर रोड स्थित केवल के ढाबा में थाना सिटी वन के एसएचओ समेत पुलिस पार्टी समेत रेड की।

इस दौरान वहां से चार लड़के, एक लड़की, ढाबा संचालक को काबू किया गया। साथ ही देहव्यापार के अड्डे का भंडाफोड़ किया गया। पुलिस के ढाबे पर रेड के दौरान शटर बंद था। जैसे ही शटर खोला गया तो उक्त लोग मिले। पुलिस द्वारा सरकारी गाड़ी में बिठाकर सभी को थाने लाया गया।

डीएसपी ने बताया कि ढाबे के पीछे कमरे बना रखे हैं। पुलिस द्वारा रेड करने के दौरान चारों युवक खुले में कुर्सियों पर बैठे थे। जबकि लड़की नहीं थी। पुलिस द्वारा सर्च करने पर उसे एक कोने में रखे कोल्ड ड्रिंक्स के करेट के पीछे लड़की को छुपाया हुआ था।

पुलिस ने सभी 6 लोगों के खिलाफ इम्मोरल ट्रैफिकिंग एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि युवती 23 साल की है उसके माता पिता की मौत हो चुकी है। वह अपने ताया की बेटी के पास मोगा के एक गांव में रहती है।  

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना