पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नशा तस्करी केस में 15 साल की जेल काट रहा:कैदी पैरोल खत्म होने पर नहीं लौटा जेल, अदालत में पेश करके जेल भेज दिया

मोगा13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नशा तस्करी के मामले में 15 साल की कैद काट रहे कैदी की पैरोल खत्म होने पर वापस जेल नहीं लौटा तो पुलिस ने आरोपी कैदी के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।

थाना धर्मकोट के एएसआई रेशम सिंह ने बताया कि 22 अप्रैल को जेल सुपरिंटेंडेंट फरीदकोट ने जिला पुलिस को पत्र लिखकर अवगत करवाया कि 19 अगस्त 2010 को कठुआ (जम्मू) में हरपाल सिंह निवासी धर्मकोट के खिलाफ नशा तस्करी के मामले में केस दर्ज हुआ था। बाद में अदालत द्वारा 15 साल की कैद हुई थी।

इस उपरांत जेल प्रशासन द्वारा सात मई 2020 को कैदी हरपाल सिंह की पैरोल मिली थी। 14 अप्रैल 2021 को पैरोल खत्म होने पर उसे वापस जेल लौटना था। लेकिन कैदी वापस जेल नहीं लौटा तो जेल सुपरिंटेंडेंट द्वारा मोगा पुलिस को मामले में अवगत करवाया गया। जहां पुलिस ने रविवार को आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे घर से गिरफ्तार कर सोमवार को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

    और पढ़ें