पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लोग जरूरी मामलों में ही एसएसपी दफ्तर आएं:कोरोना को लेकर पुलिस विभाग में पब्लिक डिलिंग को किया गया सीमित

फरीदकोट14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

एसएसपी फरीदकोट सवरनदीप सिंह ने बताया कि राज्य में लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामलों को देखते हुए सरकार के आदेशों के अनुसार पुलिस विभाग के जिला हेडक्वार्टर, सब डिवीजन स्तर पर दफ्तरों में अधिकारियों और कर्मचारियों की हाजिरी सीमित की गई है और अत्यंत नाजुक और बहुत जरूरी मामलों को छोड़ कर बाकी हर तरह की पब्लिक डीलिंग सीमित की गई है। जबकि पुलिस फोर्स फील्ड में कोरोना की रोकथाम, अमन कानून की स्थिति बरकरार रखने के लिए काम कर रही है।

जरूरी हो तो कंट्रोल रूम नंबर 01639-250731 या 250112 पर संपर्क करें

उन्होंने आगे कहा कि लोग बहुत जरूरी मामलों में ही एसएसपी दफ्तर आएं और ग्राउंड फ्लोर पर ही पुलिस अधिकारियों व मुलाजिमों की ड्यूटी लगाई गई है। उनकी तरफ से सामाजिक दूरी व कोरोना संबंधित जारी प्रोटोकॉल के अनुसार दफ्तर में आने वाले लोगों को उनके काम संबंधी पूछा जाता है और उस काउन्टर पर ही उनके पास से संबंधित कागजात अधिकारियों तक पहुंचा दिए जाते हैं। उन्होंने लोगों से अपील की कि वह गांवों में सरकार के आदेशों के अनुसार ठीकरी पहरा लगाएं, जिससे बाहर के लोगों के गांवों में आने वाले लोगों की जानकारी मिल सके।

उन्होंने लोगों को यह भी अपील की कि वह सरकार की हिदायतों के अनुसार धार्मिक स्थान पर शाम छह बजे के बाद न जाएं और इसके अलावा जरूरत के बिना भीड़भाड़ वाले स्थानों पर न जाएं जिससे कोरोना का खतरा न बढ़े। सवरनदीप सिंह ने कहा कि सरकार की तरफ से यह पाबंदियां कोरोना की रोकथाम और राज्य के लोगों के सेहत और जान बचाने के लिए लगाई गई हैं और हम सभी का फर्ज बनता है कि हम इन पाबंदियों या सरकार की तरफ से जारी हिदायतों का पालन करें। इसके अलावा सामाजिक दूरी, मास्क पहनना, समय-समय पर हाथ धोना और सैनेटाइजर आदि का प्रयोग भी यकीनी बनाया जाए। उन्होंने इसके अलावा लोगों को अधिक से अधिक टीकाकरण और टेस्टिंग करवाने की भी अपील की। उन्होंने यह भी कहा कि किसी भी तरह की पुलिस मदद या जानकारी के लिए जिला पुलिस की वेबसाइट या पुलिस कंट्रोल रूम नंबर के इंचार्ज सब इंस्पेक्टर राजवीर सरा के साथ फोन नंबर 01639 -250731, 250112 या मोबाइल नंबर 75720-17100 पर किसी भी समय संपर्क किया जा सकता है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

    और पढ़ें