पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कामकाज ठप:पंजाब सरकार स्कूलबंदी से विद्यार्थियों का भविष्य खराब कर रही : पीएसयू

मोगा5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सरकारी कॉलेज ढुडीके के बाहर प्रदर्शन ; स्कूल, कॉलेज खुलवाने की मांग

पंजाब स्टूडेंट्स यूनियन की ओर से लाला लाजपत राय सरकारी कॉलेज ढुडीके के बाहर स्कूल, कॉलेज खुलवाने की मांग को लेकर प्रदर्शन करने के साथ नई शिक्षा नीति की कॉपियां फूंकी गई। पीएसयू कॉलेज कमेटी के अध्यक्ष लवप्रीत सिंह बुट्टर, हरप्रीत ढुडीके, करणवीर सिंह व कमेटी सदस्य सुखदीप कौर ने विद्यार्थियों को संबोधित करते कहा कि राज्य सरकार जब से सत्ता में आई है तब से आम लोगों के विरोध में नीतियां बना रही है। पिछले वर्ष केंद्र सरकार ने लॉकडाउन लगाकर लोगों के कामकाज ठप कर दिए हैं, जिस कारण समाज में गरीबी व बेरोजगारी शिखरों तक पहुंच गई।

उसी तरह ही अब कैप्टन सरकार राजनीतिक लॉकडाउन लगाकर विद्यार्थियों का भविष्य खराब कर रही है। एक तरफ तो शराब के ठेके खुले हैं कॉर्पोरेट घरानों की ट्रांसपोर्ट चल रही है दूसरी तरफ शिक्षण संस्थानों को ताले लगाने के आदेश जारी किए जा रहे है। अगर सरकार स्कूल, कॉलेज नहीं खोलती तो संघर्ष तेज करेंगे। इस मौके पर इकबाल सिंह, कर्मवीर सिंह, सचिव चरणजीत सिंह, पवनदीप कौर, जशनप्रीत सिंह, जसप्रीत कौर, बलप्रीत सिंह, गुरमीत सिंह मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति पूर्णतः अनुकूल है। बातचीत के माध्यम से आप अपने काम निकलवाने में सक्षम रहेंगे। अपनी किसी कमजोरी पर भी उसे हासिल करने में सक्षम रहेंगे। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और...

    और पढ़ें