पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मोगा ने मोहाली को 5 विकेट से हराया:पंजाब स्टेट इंटर जिला सीनियर वर्ग टी-20 प्रतियोगिता

मोगा2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन मोहाली की तरफ से करवाए जा रहे पंजाब स्टेट इंटक जिला सीनियर वर्ग के टी-20 क्रिकेट प्रतियोगिता का पहला मुकाबला आज मोगा व मोहाली के मध्य कलेर स्कूल में खेला गया। जिला क्रिकेट एसोसिएशन मोगा के अध्यक्ष रविंदर सिंह ने कहा कि टीम मोगा ने खेल के हर क्षेत्र में मोहाली को पछाड़ते हुए अपना दूसरा मैच भी 5 विकेट से जीत लिया। टीम मोगा ने टास जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया।

पारी की शुरूआत करने उतरे मोहाली के ओपनर विश्वप्रताप तथा अभिजीत सस्ते में निपट गए।मोहाली के कप्तान गुरकीरत सिंह भी 6 गेंदों में 14 रन बनाकर आउट हो गया। 33 रनों पर तीन विकेट गंवा चुकी मोहाली को रमनदीप एवं अनिल यादव को संभाला। दोनों ने मिलकर चौथे विकेट के लिए 82 रनों की सांझेदारी की।

रमनीप ने 42 गेंदों पर ताबतोड़ 60 रन बनाए। यादव 23 रन बनाकर नाबाद रहा। इस प्रकार मोहाली ने कुल छह विकेट के नुकसान पर 131 रन बनाए और टीम मोगा को 132 रनों का लक्ष्य दिया। मोगा की तरफ से मनप्रीत ने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए चार विकेट हासिल किए। सोहराब कमाल और गोबिंदजोत को एक-एक विकेट मिला।

मोगा के दोनों ओपनर बल्लेबाजों कोहेनूर व मनप्रीत ने 85 रनों की पार्टनरशिप निभाई
लक्ष्य का पीछा करने उतरी मोगा के दोनों ओपनर बल्लेबाजों कोहेनूर व मनप्रीत ने पहले विकेट के लिए 85 रनों की पार्टनरशिप निभाई। कोहेनूरने आउट होने से पहले 31 गेंदों पर 38 रन बनाए। उसे अरमान ने रमनदीप के हाथों कैच आउट करवाया। अभी टीम के स्कोर में एक रन और जड़ा था कि टीम मोगा का दूसरा ओपनर मनप्रीत ने भी अपना विकेट गंवा दिया।

वह अरमान की अंदर आती गेंद को समझ नहीं सका और क्लीन बोल्ड हो गया। मनप्रीत ने 37 गेंदों पर 59 रनों की पारी खेली, जिसमें तीन चौके और 5 छक्के भी शामिल थे। इसके बाद बैटिंग करने उतरे पिछले मैच का शतकवीर हरप्रीत एक रन बनाकर आउट हो गया। गुरभेज और तलविंदर ने 10 गेंदे शेष रहते मैच जिता दिया।इससे पहले सोहराब ने 9 गेंदों पर ताबड़तोड़ 15 रनों का योगदान दिया।

टीम मोगा ने लीग का अपना दूसरा मैच जीतकर कुल 8 अंक अर्जित किए
इसी प्रकार टीम मोगा ने लीग का अपना दूसरा मैच जीत कर कुल 8 अंक अर्जित कर लिए। मोहाली की तरफ से अरमान ने दो विकेट हासिल किए। मैच में चार विकेट लेने और 59 रन बनाकर बढ़िया खेल का प्रदर्शन करने पर मनप्रीत को मैन आफ दी मैच से नवाजा गया। जिला क्रिकेट एससिएशन मोगा के अध्यक्ष रविंदर सिंह, उपाध्यक्ष संजीव अरोड़ा ने टीम मोगा को मोहाली पर जीत दर्ज करने पर बधाई दी। इस अवसर पर कोच मंजीत कुमार, बेअंत ढिल्लों उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...