पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अपराधियों के बढ़ते हौसले:नाबालिग लड़की को जबरदस्ती घर से ले जाकर किया दुष्कर्म

कोटकपूरा13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • लड़की को जबरन बाइक पर ले गया अमृतसर, मौका मिलते ही भागी
  • लड़की ने पुलिस को दी सूचना, युवक पर केस

एक अप्रैल की रात को एक युवक घर में दाखिल होकर नाबालिग लड़की को डरा धमकाकर घर के साथ लगती खाली जगह में ले जाकर जबरन दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के बाद लड़की को मोटरसाइकिल पर बिठाकर मुक्तसर व वहां से बस पर बिठाकर अमृतसर ले गया, जहां मौका लगते ही लड़की ने वापस आकर पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने सूचना के आधार पर आरोपी युवक पर मामला दर्ज किया है।

थाना सादिक के अधीन आते गांव की नाबालिग लड़की द्वारा पुलिस को दी गई शिकायत के अनुसार गत एक अप्रैल की रात को करीब दस बजे गांव का रहने वाला जोरा सिंह उर्फ बिट्टु दीवार फांद कर उसके घर आया। शोर सुन वह उठी तो जोरा सिंह डरा धमकाकर उसे घर के साथ लगती खाली जगह पर ले जाकर उससे दुष्कर्म किया।

दुष्कर्म के बाद उसे धमकाकर अपने साथ मोटरसाइकिल पर बिठाकर श्री मुक्तसर साहिब बस स्टैंड ले गया व वहां से बस द्वारा दोनों अमृतसर चले गए। वहां मौका मिलते ही वह उसके चंगुल से छूट कर वापस लौटी। थाना सादिक पुलिस ने युवती के बयान पर कार्रवाई शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें