सस्ती शराब महंगे दाम पर बेचे जाने की आशंका:ब्रांडेड बोतल में सस्ती शराब भर बेचने की सूचना पर रेड, बोतलें व आपत्तिजनक सामान बरामद

कोटकपूरा6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस ने फैक्टरी रोड पर रेडीमेड कपड़े की दुकान व साथ लगते घर में दी दबिश

कोटकपूरा में अच्छे ब्रांड की शराब की बोतल में घटिया शराब भर कर बेचे जाने की सूचना पर वीरवार देर शाम को पुलिस ने फैक्टरी रोड पर एक रेडीमेड कपड़े की दुकान व उसके साथ लगे दुकानदार के घर पर दबिश देकर वहां से शराब, महंगे ब्रांड की खाली बोतलें, शराब की बोतलों के ढक्कन और काफी मात्रा में और सामान बरामद किया। डीएसपी कोटकपूरा बलकार सिंह सिद्धु ने रेड की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस को लवली नामक रेडीमेड कपड़ा विक्रेता की दुकान और घर की जांच के दौरान काफी ऐसा सामान मिला है, जिससे यह संभावना पुख्ता होती है यहां महंगे ब्रांड की खाली बोतल में घटिया कंपनी की शराब भर बेची जाती थी।

उन्होंने बताया कि फिलहाल पुलिस ने काफी आपत्तिजनक व संदिग्ध सामान कब्जे में लिया है व पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि यह लोग शराब कहां से लाकर महंगे ब्रांड की बोतल में भर कर कहां बेचते थे। उन्होंने बताया कि सामान की जांच के बाद ही मामला दर्ज करने की कार्रवाई की जाएगी। उल्लेखनीय है कि उक्त रेडीमेड कपड़ा विक्रेता पिछले वर्ष कोटकपूरा में शराब का ठेका लेने वाले ठेकेदारों का करीबी रिश्तेदार है।

खबरें और भी हैं...