पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

घायल महिला अस्पताल में दाखिल:रिश्तेदारों ने महिला पर किया हमला, घर में तोड़फोड़ भी की

मोगा20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
हमले में घायल गुरबचन कौर सरकारी अस्पताल में जानकारी देती हुई। - Dainik Bhaskar
हमले में घायल गुरबचन कौर सरकारी अस्पताल में जानकारी देती हुई।

दो रिश्तेदार परिवारों के बीच लंबे समय से चली आ रही दुश्मनी के चलते एक परिवार द्वारा मंगलवार की शाम को दूसरे परिवार पर हमला कर दिया गया, जिसमें एक महिला घायल हो गई। गांव दौलेवाला निवासी 50 साल की गुरबचन कौर ने बताया कि मंगलवार की शाम को वह घर पर अकेली थी।

इस दौरान 20 से 25 लोगों द्वारा उसके घर पर हमला बोल दिया गया। जिन लोगों ने हमला किया था उनके साथ पुराना झगड़ा चला रहा है और वह उनके रिश्तेदार भी हैं। उसे हमला कर घायल करने के बाद घर में जमकर तोड़फोड़ की गई। उसे घायल हालत में सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। शिकायतकर्ता महिला का कहना है कि दोनों पक्षों के बीच पिछले लंबे समय से झगड़ा चला रहा है। 11 जुलाई को पूर्ण सिंह पर हुए हमले में उसके परिवार का कोई हाथ नहीं था। इसके बावजूद पूर्ण सिंह ने 12 जुलाई को उसके परिवार के 8 सदस्यों के खिलाफ हमले का आरोप लगाकर झूठा केस दर्ज करवाया है।

थाना कोट इसे खां के एस‌ए‌चओ जसवंत सिंह ने बताया कि मंगलवार को गांव दौलेवाला में झगड़े की जानकारी मिलते ही पुलिस पार्टी मौके पर पहुंच गई थी। पुलिस द्वारा घायल महिला के बयान दर्ज कर जांच के उपरांत जो तथ्य सामने आएंगे उसीके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...