पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोविड19:राइटवे ने 7 दिन में लगवाया बेअंत कौर का इंग्लैंड का स्टडी वीजा

मोगा13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कोविड19 के चलते युवा विदेश में उच्च शिक्षा का सपना साकार होता नहीं देख रहे थे मगर अब लगभग सभी देशों ने स्टूडेंट्स वीजा शुरू किए हैं। यूके ने न सिर्फ स्टडी वीजा खोले हैं बल्कि ढील भी दी है। राइटवे एयरलिंक्स के डायरेक्टर देवप्रिय त्यागी ने बताया कि उनकी संस्था ने बेअंत कौर का यूके का स्टूडेंट वीजा 7 दिन में लगवाकर दिया है।

उन्होंने बताया कि यूके में पढ़ाई के लिए बिना आईलेट्स के 6 से 7 साल के गैप के साथ भी स्टूडेंट वीजा लिया जा सकता है बल्कि वीजा लगने के बाद तुरंत यूके फ्लाइट लेकर जा भी सकते हैं। यूके अभी बिना आईलेट्स के भी एडमिशन दे रहा है और वीजा भी 15 दिन के अंदर आ रहे है। अगर कोई विद्यार्थी अपने स्पाउस के साथ इकट्ठा यूके स्टडी वीजा और डिपेंडेंट वीजा अप्लाई करना चाहता है तो वह तुरंत राइटवे एयरलिंक्स के दफ्तर में संपर्क करें। देवप्रिय त्यागी ने बताया कि इस वक्त यूके में ज्यादातर यूनिवर्सिटी और कॉलेज 20 से 40% तक की स्कॉलरशिप दे रहे हैं और इस सुनहरी मौके को विद्यार्थियों को गंवाना नहीं चाहिए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपनी दिनचर्या को संतुलित तथा व्यवस्थित बनाकर रखें, जिससे अधिकतर काम समय पर पूरे होते जाएंगे। विद्यार्थियों तथा युवाओं को इंटरव्यू व करियर संबंधी परीक्षा में सफलता की पूरी संभावना है। इसलिए...

और पढ़ें