पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

लूटपाट:कपड़ा व्यापारी के कर्मचारी की आंखों में मिर्ची पाउडर डालकर लूटे रुपये डेढ़ लाख

कोटकपूरा12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कोटकपूरा के जीवन नगर में बाइक सवार 3 युवकों ने दिन-दहाड़े की वारदात
  • फरीदकोट रोड स्थित बैंक में पैसे जमा करवाने जा रहा था कर्मचारी

शास्त्री मार्केट कोटकपूरा के एक कपड़ा व्यापारी के कर्मचारी की आंखों में मिर्ची डाल बाइक सवार 3 युवक करीब डेढ़ लाख रुपए लूट फरार हो गए। बाइक सवार लुटेरों ने दिन दहाड़े इस वारदात को अंजाम दिया। उक्त कर्मचारी दुकान के पैसे बैंक में जमा करवाने जा रहा था कि रास्ते में दुकान के अन्य कर्मचारी का उसके घर से फोन लेकर आने का संदेश मिलने पर पैसे साथ लेकर बैंक से आगे जीवन नगर चला गया जहां लुटेरों ने उसके रुपए लूट लिए। पुलिस ने मिली सूचना के आधार पर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार कोटकपूरा के शास्त्री मार्केट में स्थित सुभाष दी हट्टी नामक कपड़े के शोरूम पर पिछले करीब चार पांच वर्ष से कार्य करता कर्मचारी यादविंदर सिंह दुकान की पेमेंट फरीदकोट रोड पर स्थित केनरा बैंक में जमा करवाने के लिए जा रहा था। रास्ते में उसे दुकान पर काम करते एक अन्य कर्मचारी विजय का उसके घर से फोन लेकर आने का संदेश मिला।

जिस पर वह बैंक जाने की बजाए पैसे साथ लेकर ही विजय के घर से फोन लेने को मोहल्ला जीवन नगर के लक्कड़ कंडे की तरफ चला गया। रास्ते में जीवन नगर में स्थित काली माता के मंदिर के पास मोटरसाइकिल पर आए तीन अज्ञात युवकों ने यादविंदर सिंह की आंखों में मिर्च पाउडर डाल कर देखते ही देखते उससे करीब डेढ़ लाख की नगदी छीन कर फरार हो गए।

दुकान के मालिक सुभाष धवन ने मामले की जानकारी मिलने के बाद यादविंदर को साथ ले जाकर थाना सिटी पुलिस को सूचित किया। इस संबंधी संपर्क करने पर डीएसपी बलकार सिंह संधू ने बताया कि फिलहाल पुलिस ने दुकान के कर्मचारी यादविंदर सिंह के बयान पर अज्ञात आरोपियों पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

थाना सिटी प्रभारी इंस्पेक्टर गुरमीत सिंह ने बताया कि मामला संदिग्ध होने के कारण पुलिस अन्य एंगलों पर जांच करेगी और एक दो दिनों में मामला सुलझ सकता है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी जांची जाएगी। वहीं, इस तरह दिन दहाड़े हुई लूट की इस वारदात से क्षेत्र के लोगों और व्यापारियों में भय का महौल बन गया है। पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें