पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

रंगदारी:लॉरेंस के नाम पर व्यापारी से मांगी 50 लाख रुपए की रंगदारी, गैंगस्टर बिश्नोई, गोल्डी बराड़ और दो अन्य पर केस

कोटकपूरा7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
गैंगस्टर बिश्नोई - Dainik Bhaskar
गैंगस्टर बिश्नोई

वाट्सएप काल कर खुद को गैंगस्टरों से संबंध होने की बात कहकर व धमकाकर 50 लाख की फिरौती मांगने की कपड़ा व्यापारी की शिकायत पर थाना सिटी ने कनाडा रहते कोटकपूरा के युवक, एक कुख्यात गैंगस्टर व उनके दो अज्ञात साथियों पर मामला दर्ज किया है। उक्त दोनों नामजद आरोपी पहले से ही फरीदकोट के युवा कांग्रेसी नेता के हत्या के आरोप में नामजद हैं।

फरीदकोट की शास्त्री मार्केट व फरीदकोट रोड पर कपड़े के शोरूम चलाते कोटकपूरा के नामवर कपड़ा व्यवसायी परिवार के सदस्य सुमित कुमार द्वारा पुलिस को दी गई शिकायत के अनुसार गत 18 जुलाई को उसके फोन पर एक विदेशी नंबर से वाट्सएप काल आई। काल करने वाले ने खुद को गोल्डी बराड़ बताया व उसके गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के साथ संबंध होने की बात कही।

फोन करने वाले ने उसे व उसके परिवार को जान से मारने की धमकी देते हुए पचास लाख की फिरौती की मांग की।पुलिस ने उक्त शिकायत के आधार पर गोल्डी बराड़, लॉरेंस बिश्नोई व उनके दो अज्ञात साथियों पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। उल्लेखनीय है कि गोल्डी बराड़ व लॉरेंस बिश्नोई पर इससे पहले गत फरवरी में यूथ कांग्रेस नेता गुरलाल सिंह भलवान की हत्या में हाथ होने का मामला दर्ज है। गोल्डी बराड़ इस समय कनाडा में हैं जबकि लॉरेंस बिश्नोई किसी अन्य मामले में राजस्थान की जेल में बंद है।

खबरें और भी हैं...