सख्त कार्रवाई:शार्प शूटर मोनू का 2 दिन पुलिस रिमांड बढ़ा

मोगा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

डिप्टी मेयर के भाई को मारने आए आरोपी शार्प शूटर मोनू का रिमांड खत्म होने पर पुलिस ने मंगलवार को अदालत में पेश किया जहां आरोपी को 2 दिन के और पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। पुलिस रामायण दौरान गिरफ्तार शार्प शूटर से पूछताछ दौरान मुक्तसर निवासी एक आरोपी युवक को पुलिस ने केस में नामजद कर लिया आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस द्वारा छापेमारी की जा रही है।

थाना सिटी वन के एसएचओ चानन सिंह ने बताया कि एक दिसंबर को नानक नगरी में जतिंदर नीला को मारने आए हरियाणा के सोनीपत निवासी मोनू डागर को मौके पर गिरफ्तार कर लिया गया था, जबकि उसका साथी जोता सिंह मौका पाकर बाइक लेकर फरार हो गया था। पुलिस द्वारा मोनू का 2 दिन का पुलिस रिमांड खत्म होने के बाद मंगलवार को अदालत में पेश किया गया।

जहां अदालत ने शार्प शूटर को 2 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी ने पुलिस कमांडो दौरान खुलासा किया कि 1 दिसंबर को जतिंदर नीला का काम तमाम करने के लिए आए थे तो उनके साथ मुक्तसर निवासी हरप्रीत सिंह नाम का युवक कार पर उनके साथ आया था।

लेकिन वारदात में असफल रहने के चलते वह कार से फरार हो गया था। पुलिस द्वारा मोनू डॉगर की निशानदेही पर हरप्रीत सिंह को केस में नामजद कर लिया है। आरोपी हरप्रीत सिंह व जोता सिंह की गिरफ्तारी के लिए पुलिस पार्टियां लगातार छापेमारी कर रही है।

खबरें और भी हैं...