पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

स्वागत:कैम्ब्रिज स्कूल में पहले दिन विद्यार्थियों का हुआ स्वागत

मोगाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

राज्य सरकार द्वारा जारी निर्देशों की पालना करते हुए कैंब्रिज इंटरनेशनल स्कूल द्वारा लगभग सात महीने बाद नौवीं से 12वीं कक्षा तक के विद्यार्थियों के लिए सोमवार को स्कूल खोल दिए गए। सोमवार को स्कूल आए विद्यार्थियों का स्कूल मैनेजमेंट कमेटी की ओर से भव्य स्वागत करने के साथ सरकार द्वारा जारी निर्देशों की पालना करने के लिए भी विद्यार्थियों को प्रेरित किया गया।

स्कूल के चेयरमैन दविंदर पाल सिंह रिंपी ने कहा कि स्कूल में आने वाले सभी विद्यार्थियों की थर्मल स्क्रीनिंग के साथ हाथों को भी सैनिटाइजर किया जाएगा। विद्यार्थियों के बैठने के लिए क्लास में सोशल डिस्टेंसिंग के साथ सिटिंग लगाई गई है। सकुल प्रिंसिपल सतविंदर कौर ने विद्यार्थियों को स्कूल कैंपस में मास्क लगाकर पढ़ाई करने के साथ हाथों को साबुन से धोने व सामाजिक दूरी को बनाए रखने के लिए कहा। स्कूल चेयरमैन दविंदर पाल सिंह ने कहा कि 7 महीने बाद स्कूल खुले हैं। ऐसे में बच्चों की सुरक्षा के मद्देनजर स्कूल की सभी क्लासों को सेनिटाइजर करवाया गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें