पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:तेजी से ब्रेक लगने से गिरा किशोर, सिर में चोट लगने के कारण गई जान

मोगा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मोटरसाइकिल में तेल डलवाने गए 17 साल के किशोर द्वारा अचानक ब्रेक ज्यादा स्पीड से लगने के चलते बाइक समेत सड़क पर गिरने से सिर पर चोट लगी, जिसकी डीएमसी में इलाज दौरान मौत हो गई। थाना सिटी वन के एएसआई गुरदीप सिंह ने बताया कि मोगा के जुझार नगर निवासी नवीन कुमार जोकि लोहगढ़ जलालाबाद रोड पर जोत शेलर में अकाउंटेंट का काम करता है।

उसका 17 साल का बेटा नमन 27 मार्च की शाम को लगभग पांच बजे मोटरसाइकिल में तेल डलवाने के लिए घर से निकाला था। रास्ते में अचानक तेजी से ब्रेक लगने के चलते नमन मोटरसाइकिल समेत सड़क पर जा गिरा। हादसे में उसके सिर पर गहरी चोट लगने के चलते उसे तुंरत मोगा से लुधियाना के डीएमसी अस्पताल में ले जाया गया है, जहां इलाज के दौरान शाम को आठ बजे मौत हो गई।

मामले की जानकारी पुलिस को देने पर उसके बयान पर 174 की कार्रवाई करते हुए शव का मंगलवार को पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया।

मृतक किशोर की बहन कनाडा में रहती है। ऐसे में उसको नमन की मौत को जानकारी देने पर मंगलवार सुबह वह कनाडा से अपने घर पहुंची। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई के बाद शव परिजनों को संस्कार के लिए सौंप दिया था। पुलिस सूत्रों के अनुसार नमन का अप्रैल के पहले सप्ताह में जन्म दिवस आने वाला था और वह उसे सेलिब्रेट करने की भी तैयारी में था। इसके अलावा डेढ़ महीने बाद उसे कनाडा जाना था अपनी बहन के पास लेकिन उससे पहले वह सड़क हादसे का शिकार हो गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

    और पढ़ें