पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Bathinda
  • Moga
  • The Accused Woman And Her Partner In The Ransom Case Were Found Corona Positive, The Court Sent The Third Accused On Two Days Remand

मोगा:फिरौती मामले में आरोपी महिला व उसका साथी कोरोना पॉजिटिव मिले, अदालत ने तीसरे आरोपी दो दिन के रिमांड पर भेजा

मोगाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पांच दिन पहले मोगा पुलिस द्वारा फिरौती मामले में पकड़ी गई गैंगस्टर की मां व उसके दो साथियों में से एक आरोपी हरप्रीत सिंह को वीरवार को सिटी साउथ पुलिस ने तीन दिन का रिमांड खत्म होने पर अदालत में पेश किया तो उसे दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया। जबकि महिला व एक आरोपी का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आने पर उनको बाघापुराना सरकारी अस्पताल में रखा गया है।

चौथे आरोपी गगनदीप उर्फ जज जोकि अमृतसर जेल में बंद है। उसका मोगा अदालत से प्रोडक्शन वारंट हासिल करने के बाद मोगा लाकर पूछताछ की जाएगी। पुलिस द्वारा उसे एक अन्य हाई प्रोफाइल मामले में नामजद किया गया है। थाना सिटी साउथ के एसएचओ संदीप सिंह ने बताया कि 9 अगस्त को पुलिस द्वारा तीन आरोपियों सवरनजीत कौर निवासी फिरोजपुर, अमनदीप सिंह निवासी जिला फिरोजपुर के गांव भंबा लंडा व हरप्रीत सिंह निवासी चूडचक्क को बोहना चौक से गिरफ्तार किया था। उक्त लोगों द्वारा किसी को फिरौती के लिए फोन किया गया था।

पुलिस को पता चलने पर चारों को गिरफ्तार करके उनके पास से 25 जिंदा कारतूस व स्कार्पियो गाड़ी को कब्जे में लेने के बाद 6 लोगों के खिलाफ धारा 384, 506, 120बी, असला एक्ट के तहत केस दर्ज किया था। पुलिस द्वारा तीनों आरोपियों को 10 अगस्त को मोगा अदालत में पेश करने पर 3 दिन का पुलिस रिमांड मिला था। साथ ही तीनों को कोरोना संबधी सैंपल लिया गया था। बुधवार को तीनों के कोरोना संबंधी आई रिपोर्ट में आरोपी सवरनजीत कौर व अमनदीप सिंह दोनों कोरोना पॉजिटिव मिले है।

फरीदकोट जिले में 36 लाेग पॉजिटिव मिले
जिला फरीदकोट से भेजे गए सैंपलों की आज आई रिपोर्ट में जिला अदालत के 11 कर्मचारियों समेत 36 के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। आज मिले संक्रमितों में कोटकपूरा के 5, फरीदकोट के 26, गांव लालेआना का 1 व्यक्ति, जीवन वाला का 1, गोलेवाला का 1, मत्ता का 1 और गांव जनेरियां का 1 व्यक्ति शामिल है।

वीरवार को फरीदकोट जिले के 14 कोरोना मरीज स्वस्थ होकर अपने घर चले गए। सिविल सर्जन डॉ. रजिन्दर कुमार और कोविड-19 के जिला नोडल अफसर डॉ. मनजीत कृष्ण भल्ला ने बताया कि जिले के अंदर कोरोना के कुल केस 491 हो गए हैं, जबकि एक्टिव केस 152 हैं और वीरवार को 14 मरीजों को कोरोना से स्वस्थ होने पर अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।

मोगा में 20 और संक्रमित मिले, 83 मरीज ठीक होने पर हुए डिस्चार्ज

मोगा में वीरवार को भी 20 लाेग कोरोना संक्रमित पाए गए, जिससे कुल संक्रमितों की संख्या 681 हो गई है। 465 मरीज ठीक हो चुके हैं, जबकि 7 की कोरोना वायरस से मौत होने के चलते कुल एक्टिव मरीजों की संख्या 208 रह गई है। इनमें 13 मोगा शहर व 7 ग्रामीण क्षेत्रों से हैं। सभी निहाल सिंह वाला सब डिवीजन से संबंधित गांवों से हैं।

सिविल सर्जन मोगा डाॅ. अमरप्रीत कौर बाजवा ने बताया कि वीरवार को जिले में 20 कोरोनों के मामले सामने आए हैं। वीरवार को एक दिन में 83 मरीज ठीक हुए, जिनको घर भेज दिया गया है। अब तक कुल 28928 सैंपल एकत्रित किए हैं जिनमें से 27362 सैंपलों की रिपोर्ट निगेटिव प्राप्त हुई है। बुधवार को 402 सैंपल लिए गए।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें