पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:नाके पर साइड से निकालने के चक्कर में दीवार से टकराकर पलटी कार, रिटायर्ड फौजी की मौत

मोगा6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
हरनेक सिंह की फाइल फोटो।
  • नसीरपुर-जानियां रोड पर हादसा, निर्माणाधीन कोठी को ताले लगाकर लौट रहा था हरनेक सिंह

पूर्व फौजी कस्बा कोटईसेखां में नई बन रही कोठी को ताला लगाने चचेरे भाई के साथ कार में गया था। कोठी को ताला लगाकर लौटते समय नसीरपुर-जानियां रोड पर पुलिस नाके से कार साइड से निकालते समय दीवार से टकरा पलट गई। हादसे में रिटायर्ड फौजी के सिर पर चोट लगने से मौत हो गई। जबकि चचेरा भाई बाल-बाल बच गया।

थाना कोटईसेखां के एएसआई सुरिंदर कुमार ने बताया कि गांव दौलेवाला निवासी कर्मजीत कौर ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि उसका पति पूर्व फौजी हरनेक सिंह नेक (50) आठ साल पहले फौज से रिटायर्ड होने के बाद गांव में आटा चक्की लगा ली थी। पति ने कोटईसेखां के चीमा रोड पर कोठी बनानी शुरू कर दी थी। शनिवार की शाम को साढ़े पांच बजे पति बोला कि वह नई बन रही कोठी को ताला लगाकर आता है। वह अपनी कार से चचेरे भाई सतनाम सिंह के साथ कोटईसेखां में ताला लगाने के लिए गया था। पति के जाने के आधे घंटे बाद उसने पति को फोन किया तो वह बोला की पांच मिनट पर घर आ रहा है।

दरवाजा खोलकर रखे। लेकिन काफी देर तक नही आया तो इतने में गांव वासी एक व्यक्ति ने बताया कि उनकी गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया है। एएसआई ने बताया कि कार गाड़ी चालक द्वारा पुलिस का नाका देखकर उसने साइड से कार निकालने के चक्कर में दीवार से टकराकर पलट गई। कार के पास जाकर देखा तो चालक हरनेक सिंह की मौत हो गई थी। जबकि दूसरा व्यक्ति बाल-बाल बच गया था। पुलिस ने 174 की कार्रवाई की करते हुए शव का सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय बेहतरीन रहेगा। दूरदराज रह रहे लोगों से संपर्क बनेंगे। तथा मान प्रतिष्ठा में भी बढ़ोतरी होगी। अप्रत्याशित लाभ की संभावना है, इसलिए हाथ में आए मौके को नजरअंदाज ना करें। नजदीकी रिश्तेदारों...

और पढ़ें