पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

गिरफ्तार :जिस व्यक्ति को गलत हरकतों के चलते एक गांव से मुंह काला कर निकाला गया था, उसने नाबालिग भतीजी से की जबरदस्ती की कोशिश

मोगा16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मां के आने से बेटी की इज्जत बची
  • लोगों ने आरोपी को मौके पर पकड़कर की छित्तर परेड, गिरफ्तार
Advertisement
Advertisement

नौंवी कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा घर में अकेली थी ताे मौका पाकर ताया घर में आया तथा बच्ची के साथ जबरदस्ती करने लगा। कुछ देर बाद बच्ची की मां घर पहुंची तो दरवाजा अंदर से बंद होने के चलते खटखटाया। जैसे ही आरोपी ने दरवाजा खोला बच्ची ने शोर मचा दिया। 

उसे मौके पर पकड़कर छितर परेड करके पुलिस के हवाले कर दिया गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया है। कुछ साल पहले आरोपी की गलत हरकतों के चलते उसे गांव बांटा वाली से मुंह काला करके निकाला गया था।

थाना सिटी साउथ में तैनात सब इंस्पेक्टर नवनीत कौर ने बताया कि थाना क्षेत्र मेंं रहने वाली महिला ने पुलिस को दिए बयान में आरोप लगाया कि उसका परिवार मेहनत मजदूरी करके अपना परिवार पाल रहा है।

24 जून को उनके घर के निकट शादी समारोह होने के चलते वह कुछ समय के लिए शादी वाले घर में गई थी। इतने में उसका जेठ गुरमीत सिंह जोकि घर से कुछ दूरी पर रहता है, वह उनके घर आया।

उस समय उसकी साढ़े 13 साल की बेटी घर में अकेली थी। वह नौंवी कक्षा का छात्रा है। ऐसे में उसके जेठ घर के अंदर जाकर अंदर से मेन दरवाजा बंद करके बेटी से पानी मांगा। इसके बाद पानी पीने के बाद उसकी बेटी को पकड़कर उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश करने लगा।

बेटी द्वारा शोर मचाने की कोशिश की तो उसके मुंह पर हाथ रखकर शोर मचाने नहीं दिया। इतने में उसने घर का दरवाजा बंद देख खटखटाया तो अचानक जेठ ने दरवाजा खोला और जाने लगा।

इतने में उसकी बेटी ने शोर मचाया कि ताया उसके साथ जबरदस्ती गलत काम करने की कोशिश कर रहा था। महिला ने शोर मचा कर और लोगों को इकट्ठा कर जेठ को पकड़कर उसकी मौके पर छितर परेड की।

तुरंत पुलिस बुलाकर उसके हवाले कर दिया। पुलिस ने उसके बयान पर जेठ गुरमीत सिंह के खिलाफ धारा 354ए, 506, प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रन फ्रमा सेक्सुअल एक्ट के तहत केस दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement