पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

केस दर्ज:तेज रफ्तार ट्राला ने बाइक को मारी टक्कर, बच्ची की मौत

मोगा8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • हादसे के बाद चालक वाहन छोड़कर हुआ फरार, केस दर्ज

तेज रफ्तार ट्राला घोड़ा की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार दंपति घायल हो गया और ढाई साल की बच्ची की मौत हो गई। घायल दंपति को निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। पुलिस द्वारा वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपी वाहन को छोड़कर मौके पर फरार हो गया। पुलिस ने वाहन को कब्जे में ले लिया है।

थाना बाघापुराना के सब इंस्पेक्टर जगनदीप सिंह ने बताया कि लुधियाना के मुंडिया कलां निवासी दीप सिंह ने पुलिस को दिए बयान में आरोप लगाया कि वह अपनी पत्नी व ढाई साल की बेटी कीरत प्रीत कौर के साथ 5 जून को मोटरसाइकिल से कोटकपूरा में किसी रिश्तेदार के भोग में शामिल होने के लिए जा रहे थे। जैसे ही शाम को 5:30 बजे भोग से वापस अपने गांव लौट रहे थे तो रास्ते में बाघापुराना के निकट बने बिजली घर के पास तेज रफ्तार ट्राले घोड़े ने उनके मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। हादसे में वह और उसकी पत्नी घायल हो गए, जबकि उनकी बेटी कीरत प्रीत कौर की मौके पर ही मौत हो गई।

मामले की जानकारी पुलिस को देने पर उसके बयान पर चालक के खिलाफ केस दर्ज कर पुलिस ने रविवार को मृतक बच्ची के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। घायल पति पत्नी को निजी अस्पताल में इलाज के लिए दाखिल करवाया गया है।

खबरें और भी हैं...