पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

एजुकेशन:ब्लूमिंग बड्ज स्कूल के विद्यार्थियों ने किया जिले का नाम रोशन : डाॅ. हमीलिया रानी

मोगाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • हुसनप्रीत कौर ने पेंटिंग में हासिल किए शत-प्रतिशत अंक

सोमवार को सीबीएसई का 12वीं की परीक्षा का नतीजा घोषित हुआ, जिसमें मेडिकल/नाॅन-मेडिकल में रनजोध सिंह 95.6% के साथ पहले स्थान’ पर, नवनीत कौर 95.2% के साथ दूसरे स्थान और दविंदर सिंह गिल  94.4% के साथ तीसरे स्थान पर रहे। काॅमर्स स्ट्रीम में करनवीर सिंह ने 93.8% के साथ पहला स्थान, कोमलप्रीत ढिल्लों ने 93.2% के साथ दूसरा स्थान, अरशप्रीत कौर ने 91.2% के साथ तीसरा स्थान हासिल किया।

हिउमैनीटिस ग्रुप में पुनीत कौर ने 85.6% पहला स्थान, हुसनप्रीत कौर 84.2% दूसरा स्थान, प्रभजोत कौर ने 82.6% के साथ तीसरा स्थान हासिल किया। ब्लूमिंग बडज स्कूल के विद्यार्थी अगम कालड़ा ने भी 93.2% अंक हासिल कर आलराउंडर का प्रदर्शन करते हुए मां-बाप और अपने स्कूल का नाम राेशन किया।  वहीं, ब्लूमिंग बड्ज स्कूल के 11 विद्यार्थियों ने 90%  से ऊपर अंक हासिल किए और 90 से 85% के बीच 20 विद्यार्थियों ने अपना नाम दर्ज करवाया। इसके साथ ही 80 से 75% के बीच 21  विद्यार्थियों ने अंक प्राप्त किए और 75 से 80% के बीच 25 विद्यार्थियों ने अंक हासिल करते हुए नतीजे को चार चांद लगा दिए।

इस तरह ब्लूमिंग बडज स्कूल का नतीजा 100 प्रतिशत रहा और स्कूल मैनेजमेंट की तरफ से संजीव कुमार सैनी, चेमरमैन, कमल सैनी चेयरपर्सन और डाॅ. हमीलिया रानी स्कूल प्रिंसिपल ने बच्चों को बधाई दी कि मेहनत कभी व्यर्थ नहीं जाती, मेहनत का फल जरूर मिलता है और आगे जिंदगी में उच्च स्थान हासिल करने के लिए इसी तरह मेहनत जारी रखें।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। वैसे भी आज आपको हर काम में सकारात्मक परिणाम प्राप्त होंगे। इसलिए पूरी मेहनत से अपने कार्य को संपन्न करें। सामाजिक गतिविधियों में भी आप...

और पढ़ें