• Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Moga
  • The Wife Was Beaten Up For Not Bringing Money From The Maternal House, When The Maiden Came To Pick Up The Daughter, She Was Made A Prisoner For 4 Hours, The Police Got Her Released.

विवाहिता की शिकायत:मायके से पैसे न लाने पर पत्नी से मारपीट, मायके वाले बेटी को लेने पहुंचे तो 4 घंटे बनाया बंदी, पुलिस ने छुड़वाया

मोगा7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जानकारी देती कमलप्रीत कौर। - Dainik Bhaskar
जानकारी देती कमलप्रीत कौर।

पति शराब पीने का आदी होने के चलते पत्नी द्वारा मायके से रुपए न लाने पर उसे मारपीट कर घायल कर दिया। घायल विवाहिता ने मायके वालों को फोन कर ससुराल बुलाया। ससुराल वालों ने विवाहिता समेत उसके मायके परिवार के सदस्यों को घर में बंदी बना लिया मौके पर पुलिस को सूचित करने पर 4 घंटे बाद बंदी बनाए लोगों को छुड़वाया गया पुलिस ने विवाहिता की शिकायत पर ससुराल परिवार के चार सदस्यों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

थाना बधनी कलां के सब इंस्पेक्टर दिलबाग सिंह ने बताया कि कस्बा बधनी कलां निवासी कमलप्रीत कौर ने पुलिस को दिए बयान में आरोप लगाया कि उसकी शादी 7 साल पहले गांव रनिया निवासी जयदीप सिंह के साथ हुई थी। शादी वाले दिन बारात आने से पहले ससुराल वालों ने मायके परिवार से सोने के जेवर वह मोटरसाइकिल की डिमांड रखी। डिमांड पूरी होने पर ही बारात आई थी। शादी के बाद उसने 2 बच्चों को जन्म दिया। पति शराब पीने का आदी है। ऐसे में वे अपनी नशा पूर्ति के लिए उसे मायके वालों से रुपए लाने के लिए तंग परेशान करता आ रहा है। इतना ही नहीं कई बार उसे मारपीट कर घर से निकाल चुका है और पंचायती समझौते के जरिए वापस ससुराल घर लौट आती थी। 1 दिसंबर की रात को पति नशे की हालत में था। ऐसे में वह अपने पति को खाना देने गई थी, तो उसे पीटना शुरू कर दिया।

उसने अपने मायके वालों को उसके साथ हुई मारपीट की जानकारी दी। 2 दिसंबर को उसके पिता माता व दादी ससुराल घर पहुंचे तथा ससुराल वालों से उसके साथ हुई मारपीट की बात करने लगे तो ससुर हरबंस सिंह व पति जयदीप सिंह दोनों नशे की हालत में उसे व उसके परिवार वालों को घर में बंदी बना लिया।

इसी बीच उसके पिता सुखविंदर सिंह ने एसएचओ संदीप सिंह को फोन कर उनको सूचना देने पर कुछ समय बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो उनको घर से बाहर निकाला गया। कमलप्रीत कौर का कहना है कि मायके परिवार द्वारा उसे कस्बे के सरकारी अस्पताल में लाकर दाखिल करवाया गया तथा पुलिस द्वारा उसके बयान दर्ज करने के बाद 4 दिसंबर को उसके पति जयदीप सिंह, ससुर हरबंस सिंह, सास जसवीर कौर व ननद वीरपाल कौर वासी गांव रानिया के खिलाफ केस दर्ज किया है।

खबरें और भी हैं...