पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बैठक:कर्जमाफी के लिए गांवों में 13 को होंगी रोष रैलियां

निहाल सिंह वाला12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गरीब मजदूर महिलाओं पर चढ़े कर्ज की माफी की मांग को लेकर गांव तख्तपुरा साहिब में बैठक की गई। इस बैठक को संबोधित करते सोनी हिम्मतपुरा व डॉक्टर जगराज सिंह ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा कॉर्पोरेट घरानों के करोड़ों रुपए माफ किए गए हैं।कोविड-19 के चलते बहुत से ऐसे परिवार हैं जिनके रोजगार बंद हो गए हैं ऐसे में जिन गरीब परिवारों ने निजी फाइनेंस कंपनियों से कर्ज लिए थे वह कर्ज माफ करने में असमर्थ हैं। इसलिए उनकी मांग है कि केंद्र सरकार कारपोरेट घरानों की तरह इन मजदूर गरीब परिवारों के भी कर्ज माफ करें।

उन्होंने कहा कि 13 अगस्त को जिले के सभी गांवों में महिलाओं द्वारा कर्जा माफी के लिए प्रदर्शन किया जाएगा व 22 अगस्त को जिला मोगा में जिला प्रशासन के समक्ष महिलाओं का कर्ज माफ करने की मांग की जाएगी। उन्होंने यह भी मांग की कि जो निजी फाइनेंस कंपनियों के मुलाजिम घरों में आकर गरीब परिवारों को कर्जा माफी के लिए परेशान करते हैं उनको रोका जाए। ताकि गरीब परिवार अमन शांति से अपना जीवन व्यतीत कर सकें।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें