पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

लूट:युवक से लूटे तीन हजार, दंपति बाइक समेत काबू, केस दर्ज

मोगा4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मोटरसाइकिल लेकर मोगा आ रहे युवक को रास्ते में दंपति ने रोककर पति ने युवक की जेब से तीन हजार रुपए निकालकर फरार हो गए। पुलिस ने दंपति के खिलाफ केस दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। थाना अजीतवाल के एएसआई बलधीर सिंह ने बताया कि मूल रुप से बिहार हाल आबाद अजीतवाल निवासी कुंदन ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि 17 अक्तूबर की शाम को चार बजे के करीब वह अपने चाचा का मोटरसाइकिल लेकर किसी जरूरी काम से मोगा के लिए निकाला था। रास्ते में एक महिला ने उसे हाथ देकर बाइक रुकवाया।

इतने में महिला का साथी वहां आया तथा सुनसान इलाका देखकर महिला ने उसकी बाजू पकड़ी ओर दूसरे ने उसके लोयर की जेब से तीन हजार रुपए निकालकर फरार हो गए। मामले की जानकारी पुलिस को देने पर तुरंत एक्शन लेते हुए पुलिस ने आरोपी दपंति भूपिंदर कुमार व उसकी पत्नी बलजीत कौर निवासी टीचर कालोनी बोहना चौक को गिरफ्तार करके उनके खिलाफ धारा 379बी के तहत केस दर्ज किया है। आरोपी रुपये छीनने के बाद मोटरसाइकिल से मोगा की ओर फरार हुए थे। पुलिस ने मोटरसाइकिल को अपने कब्जे में ले लिया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप सभी कार्यों को बेहतरीन तरीके से पूरा करने में सक्षम रहेंगे। आप की दबी हुई कोई प्रतिभा लोगों के समक्ष उजागर होगी। जिससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा तथा मान-सम्मान में भी वृद्धि होगी। घर की सुख-स...

और पढ़ें