पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

संघर्ष जारी:कृषि कानून रद्द कराने तक किसानों का संघर्ष जारी रहेगा : सुखजिंदर सिंह

मोगा9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मोगा में गत 50 दिनों से कृषि कानून को रद्द कराने के लिए चल रहे संघर्ष के दौरान बुधवार को किसान नेता बोले कि कृषि कानून रद्द होने तक संघर्ष जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि अगर केंद्र सरकार माल गाड़ियां चलाती है तो वे अगले ही दिन बैठक कर यात्री गाड़ियां चलाने पर फैसला कर सकते हैं। सुखजिंदर सिंह महेशरी ने कहा कि 19 नवंबर को सभी राज्यों की किसान यूनियनों की बैठक होगी। 26 व 27 नवंबर को दिल्ली का घेराव होगा। उससे पहले 20 से 22 तक जिला स्तरीय तैयारियों की बैठकें होंगी।

अगर कोरोना के बहाने उनके संघर्ष को दबाना चाहा तो किसान देश भर में जाम लगा देंगे। पंजाब की धरती हरेक के लिए अनाज उगाने के लिए है, यह अंबानियों के लिए नहीं। खुश संधू और लखवीर राजू ने भी संबोधित किया। इस मौके पर केवल सिंह खालसा, जबरजंग सिंह, गोरा संधू, नछत्तर सिंह, अमनदीप अमू, करनैल सिंह प्रधान, मेजर सिंह, निर्मल सिंह निमा, गुरतीरथ सिंह, लखविन्दर सिंह संधू, हरदयाल सिंह, जसवंत सिंह, परमजीत सिंह पंमा, परमवीर सिंह खालसा, जगतार सिंह तारी आदि उपस्थित थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कुछ महत्वपूर्ण नए संपर्क स्थापित होंगे जो कि बहुत ही लाभदायक रहेंगे। अपने भविष्य संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने का उचित समय है। कोई शुभ कार्य भी संपन्न होगा। इस समय आपको अपनी काबिलियत प्रदर्...

और पढ़ें