लूट की वारदात:ट्रैक्टर चालक को पिस्तौल दिखा लूटा, विरोध करने पर मारी गोली

मोगा9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • नानकसर कलेरां के पास हुई वारदात, छह दिन पहले ट्रक चालक की हत्या कर 9 लाख लूटे थे

मोगा से लुधियाना पशुओं के हरे चारे की ट्राली लेकर जा रहे ट्रैक्टर चालक का जगराओ में ट्रैक्टर पंक्चर होने पर शनिवार देर रात लुटेरों ने गोली मार कर लूट लिया। वारदात नानकसर कलेरां के पास की है। हालांकि ट्रैक्टर चालक घायल होने से लुधियाना में उपचाराधीन है। इससे 6 दिन पहले 1 व 2 मार्च की आधी रात को चौकी मान के पास हाईवे लुटेरे मोगा के ट्रक चालक की हत्या कर उससे 9 लाख रुपए लूट लिए थे।

शनिवार की घटना संबंधी मिली जानकारी के अनुसार स्थानीय चिड़िक रोड निवासी चमकौर सिंह पशुओं के हरे चारे से लदी ट्राली लेकर लुधियाना जा रहा था। जगराओं गुरुद्वारा नानकसर कलेरां के पास उसका ट्रैक्टर पंक्चर हो गया।बताया जा रहा है कि सुबह होने का इंतजार कर रहे चमकौर की ट्रॉली के पास देर रात करीब साढ़े बारह बजे दो मोटरसाइकिल सवार आए और उससे ट्रैक्टर के नुक्स के बारे में पूछ कर उसे नीचे उतार लिया और रिवाल्वर दिखाकर जेब में से पांच सौ रुपए निकाल लिए और अन्य कीमती सामान निकालने की धमकी देने लगे।

लुटेरों की तरफ से धौंस देने पर अपनी हिफाजत के लिए ट्रैक्टर में रखी राड निकालने पर चमकौर सिंह को लुटेरे गोली मारकर फरार हो गए।गोली उस की पीठ में लगी। पारिवारिक सदस्यों को टेलिफोन पर सूचना दी तो उसे पहले जगराओ और फिर लुधियाना डीएमसी अस्पताल दाखिल करवाया गया।

जगराओ पुलिस इस मामलों की जांच कर रही है। यहां बता दें कि इससे पहले 1 व 2 मार्च की आधी रात को मोगा-लुधियाना हाईवे पर चौकी मान के पास मोगा के गांव लंढेके निवासी इंद्रजीत सिंह लुधियाना में स्क्रेप बेच कर वापस लौटते समय लुटेरे उसे रोककर गोली मारकर 9 लाख की नकदी लूट कर फरार हो गए थे।

खबरें और भी हैं...