आत्महत्या / नशा नहीं मिलने से परेशान युवक ने घर में फंदा लगा की आत्महत्या

Troubled over not getting intoxicated, a young man hangs himself in his house
X
Troubled over not getting intoxicated, a young man hangs himself in his house

  • धान की राेपाई करने परिवार समेत खेत में गया
  • काम छोड़ घर लौटा और दे दी जान

दैनिक भास्कर

Jun 30, 2020, 04:00 AM IST

मोगा. कई सालों से नशा करने का आदी युवक ने नशा न मिलने से दुखी होकर घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव को सरकारी अस्पताल पहुंचा दिया है। थाना अजीतवाल के सब इंस्पेक्टर बलविंदर सिंह ने बताया कि गांव किल्ली चाहलां निवासी रूपिंदर कौर ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि उसकी शादी कई साल पहले हरजिंदर सिंह के साथ हुई थी।

शादी के बाद तीन बच्चे पैदा हुए। लेकिन पति कई सालों से नशा करने का आदी था। कोरोना महामारी के चलते कई दिनों से उसके पति को नशा नहीं मिल रहा था। इससे उसका पति परेशान था। रविवार को पूरा परिवार गांव के जमींदार के यहां धान की फसल लगाने के लिए गया था।

लेकिन पति हरजिंदर सिंह बीच में काम छोड़कर घर लौट आए थे। जैसे ही वह शाम को अपने तीनों बच्चों के साथ मजदूरी करके घर लौटी तो देखा कि उसके पति ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। मामले की जानकारी पुलिस को देने पर उसके बयान पर 174 की कार्रवाई करते हुए शव का सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया।

इससे पहले 17 जून को थाना बधनी कलां के हवलदार चमकौर सिंह ने बताया था कि गांव मीनिया निवासी हरबिंदर कौर ने कहा था कि उसकी शादी जोगिंदर सिंह भी नशा न मिलने से परेशान रहने लगा था।

परेशानी को दूर करने के लिए डॉक्टर से इलाज चल रहा था। ऐसे में वीरवार की सुबह घर पर परिवार को खेतों में काम करने की बात कहकर चला गया और वहां जाकर कीटनाशक निगल कर आत्महत्या कर ली थी।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना