पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

विवाद:जमीन के विवाद में दो भाइयों पर हमला, 6 के खिलाफ केस दर्ज

मोगा11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

एनआरआई चचेरे भाई की जमीन की नाप करते समय एक कनाल जमीन पड़ोसियों की ओर निकलने पर अपनी जमीन मांगने पर एक परिवार के सदस्यों ने दो भाइयों पर हमला कर घायल कर दिया। पुलिस ने जांच के उपरांत एक परिवार के 6 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। थाना सिटी साउथ के एएसआई पिपल सिंह ने बताया कि गांव संधुयाना निवासी चमकौर सिंह ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि उसके ताया का बेटा व गांव का पूर्व सरपंच लखबीर सिंह अप्रैल में अमेरिका गया था। उसके जाने के बाद उसकी जमीन की सरकारी तौर पर मिनती करवाते समय एक कनाल जमीन पड़ोसियों की ओर निकली। इस पर उनके द्वारा पड़ोसियों को जमीन देने के लिए कहा तो वह विवाद करने लगे।

उस समय हालत को देखते हुए वह बिना कुछ किए घर लौट आए। जबकि 28 मई की शाम को वह और उसका एनआरआई भाई कुलदीप सिंह जोकि फरवरी 2020 में कनाडा से लौटा था। वह घर के बाहर खड़े थे। इतने में जिन लोगों से एक कनाल जमीन मांगी थी, वह हथियारों से लैस होकर उनके घर के बाहर आए तथा दोनों भाइयों पर हमला कर घायल करने के बाद फरार हो गए। मामले की जानकारी पुलिस को देने पर उसके बयान पर जगदीप शर्मा, हरबंस शर्मा, प्रदीप शर्मा, अश्वनी शर्मा, टहल शर्मा व किशन चंद के खिलाफ धारा 326, 148,149 के तहत केस दर्ज किया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें