पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

5 नामजद समेत कई हमलावरों पर मामला दर्ज:रोडे पॉलिटेक्निकल कॉलेज स्टूडेंट यूनियन की प्रधानगी को लेकर दो गुट भिड़े, 2 युवक जख्मी

माेगा5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

काॅलेज प्रधानगी को लेकर दो छात्र गुटों में हुए विवाद के दौरान दोनों गुटों का एक-एक छात्र गंभीर तरह से घायल हो गए। वहीं, पुलिस ने एक गुट के छात्र के बयान पर पांच नामजद युवकों समेत कई अज्ञात हमलावरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। एक घायल युवक की हालत गंभीर होने पर उसे लुधियाना डीएमसी अस्पताल में रेफर कर दिया गया। वहीं, थाना बाघापुराना की एएसआई गुरमेज सिंह ने बताया कि समालसर निवासी कमलप्रीत सिंह ने पुलिस को दिए बयान में आरोप लगाया कि वह फरीदकोट गया था।

वहां से अपने दोस्त हरप्रीत के साथ वापस लुधियाना मोटरसाइकिल से जा रहे थे, लेकिन रास्ते में बाघापुराना में किसी जरूरी काम के लिए रुके थे। इस दौरान रोडे पॉलिटेक्निकल कॉलेज स्टूडेंट यूनियन के प्रधान व वाइस प्रधान ने अपने साथियों के साथ कस्बे के बस स्टैंड के निकट आकर उन पर तेजधार हथियारों से हमला कर दिया।

हमले में वह बुरी तरह से घायल हो गया, जबकि उसका दोस्त हरप्रीत सिंह भी घायल हुआ। उसे घायल हालत में बाघापुराना के सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया गया, जहां उसकी हालत को गंभीर देखते हुए लुधियाना के डीएमसी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। वहीं, इस मामले संबंधी जानकारी पुलिस को देने पर उसके बयान पर हरकीरत सिंह, हरमन सिंह, सुखजिंदर सिंह, जस्सू निवासी गांव रोड़े व भिंदा सिंह निवासी गांव चन्नू वाला के अलावा कुछ अज्ञात हमलावरों के खिलाफ धारा 307, 324, 323, 148,149 के तहत केस दर्ज किया गया है। वारदात के बाद आरोपी मौका पाकर फरार हो गए।

प्रधानगी को लेकर लगाए पोस्टर फाड़ने को लेकर हुआ था विवाद
उधर, जांच अधिकारी ने बताया कि स्टूडेंट यूनियन के प्रधान भी घायल हुआ है। वह भी सरकारी अस्पताल में दाखिल हैं। हरकीरत सिंह रोडे पॉलिटेक्निकल कॉलेज में स्टूडेंट यूनियन का प्रधान है। उक्त लोग अकाली दल से संबंधित होने के चलते इन लोगों द्वारा कुछ दिन पहले कॉलेज में स्टूडेंट यूनियन की प्रधानगी को लेकर पोस्टर लगाए गए थे। उन पोस्टों को कोमलप्रीत व उनके साथियों ने फाड़ दिया था। इसी बात को लेकर दोनों गुटों में विवाद चला आ रहा था, जो कि खूनी झड़प में बदल गया। पुलिस द्वारा आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

खबरें और भी हैं...