पुलिस की कार्रवाई:चोरी की रेत से भरे दो ट्रैक्टर-ट्रॉली बरामद, एक गिरफ्तार

मोगा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

दो मामलों में पुलिस द्वारा चोरी की रेत से भरे दो ट्रैक्टर ट्राली कब्जे में लेने के बाद एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया, जबकि दो आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए। पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ साजिश के तहत चोरी माइनिंग एंड मिनरल एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है।

थाना अजीतवाल के एएसआई धर्मपाल सिंह ने बताया कि गांव कोकरी कलां में गश्त के दौरान मुखबिर की सूचना पर ट्रैक्टर ट्राली को रोककर जांच पड़ताल दौरान पता चला कि चोरी की रेत भरी हुई है। पुलिस द्वारा वाहन चालक करमजीत सिंह निवासी कंडियाल को मौके पर गिरफ्तार कर लिया गया। जबकि उसका साथी लवप्रीत सिंह निवासी गांव थमू वाला शाहकोट फरार हो गया।

पुलिस द्वारा चोरी की रेत से भरा एक वाहन भी बरामद किया है। दूसरे मामले में थाना धर्मकोट के एएसआई जसविंदर सिंह ने बताया कि पुलिस द्वारा गांव अम्मी वाला में गश्त दौरान मुखबिर की सूचना पर ट्रैक्टर ट्रॉली को रोककर जांच करने पर पता चला कि सतलुज दरिया से चोरी रेत भरकर बेचने के लिए ले जाई जा रही है पुलिस ने वाहन को कब्जे में ले लिया।

जबकि वाहन चालक तरसेम सिंह निवासी धर्मकोट पुलिस को देख कर मौका पाकर फरार हो गया। पुलिस द्वारा पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया गया।

खबरें और भी हैं...