पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

स्कूल शिक्षा विभाग:यूनियन ने डीईओ को सौंपा मांगपत्र

मोगा3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

उच्च योग्यता प्राप्त सरकारी स्कूल्स लाइब्रेरियन, सहायक लाइब्रेरियन, एसएलए,पुस्तकालय रिस्टोरर यूनियन की मोगा इकाई के वफद ने ज़िला कन्वीनर बलजीत सेखा के नेतृत्व में ज़िला शिक्षा अफ़सर (से.) जसपाल सिंह औलख और उप ज़िला शिक्षा अफ़सर (से.) राकेश कुमार मकड़ द्वारा शिक्षा सचिव स्कूल शिक्षा विभाग पंजाब को संबोधित मांग पत्र दिया गया। मांग पत्र द्वारा जत्थेबंदी ने विभाग से मांग की कि शिक्षा विभाग द्वारा तरक्की नियमों में संशोधन करके फरवरी 2020 में नान -टीचिंग (लाइब्रेरियन, सहायक लाइब्रेरियन, एसएलए, पुस्तकालय रिस्टोरर) का 1% तरक्की का कोटा बहाल किया गया था।

इस सबंधी तरक्की प्रक्रिया लगभग 7-8 महीने से चल रही है, 29 जुलाई 2020 को नान -टीचिंग से मास्टर काडर में तरक्की के लिए केस मांगे गए थे परंतु विभाग की तरफ से अब तक इस तरक्की प्रक्रिया को पूरा नहीं किया गया। हम पिछले 15 -20 सालों से तरक्कियों का इंतजार कर रहे हैं। इसलिए जत्थेबंदी की तरफ से मांग की गई कि तरक्की प्रक्रिया को समयबद्ध किया जाये और मास्टर काडर में जल्द से जल्द तरक्कियां की जाएं और 7654 भरती के द्वारा नियुक्त हुए कर्मचारियों का ओडीएल का मसला ख़त्म करके उन को शिक्षा विभाग में जल्द रेगुलर किया जाये। इस समय दिलबाग सिंह बराड़ विशेष तौर पर उपस्थित हुए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें