पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बाघापुराना बम विस्फोट मामला:अज्ञात युवक ने रखा था बैग, कूरियर वाले के साथी के बैठने पर हुआ विस्फोट

मोगाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

30 जून को बाघापुराना में हुए बम विस्फोट मामले में सीसीटीवी फुटेज से खुलासा है। जिसमें बाइक सवार युवक बाइक दुकान के बाहर बैग में कुछ सामान रख कर चला जाता है। जब उस सामान पर जब कुरिअर ब्वॉय का साथी छोटू राम बैठता है तो फट जाता है। इससे पता चलता है कि वह पार्सल बम नहीं था। पुलिस ने छोटू राम के बयान पर केस दर्ज किया है।

वीरवार को दिल्ली से एनआईए के कमांडेंट मोहम्मद जमाल खान की अगुवाई में टीम पहुंची और जहां विस्फोट हुआ था वहां से छीनबीन करने लिए सैंपल लिया है। आईजी कोस्तुभ शर्मा ने कहा कि टेस्ट रिपोर्ट से पता चलेगा कि विस्फोट किस स्तर का था। 

30 जून की सुबह रखा गया था बैग

30 जून सुबह पांच बजे के आसपास बाइक सवार युवक स्टार कोरियर के साथ वाली दुकान जहां कुलचे की रेहड़ी लगती है। वहां आया और वहां बैग रखकर चला जाता है। पुलिस द्वारा सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद बाइक सवार की करतूत सामने आई है। पुलिस उसकी गिरफ्तारी को रेड कर रही है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। वैसे भी आज आपको हर काम में सकारात्मक परिणाम प्राप्त होंगे। इसलिए पूरी मेहनत से अपने कार्य को संपन्न करें। सामाजिक गतिविधियों में भी आप...

और पढ़ें