पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नामांकन शुरू:मोगा में वार्ड-47 से 2 ने भरे पर्चे, पहले दिन अकाली दल ने की शुरुआत

मोगा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मोगा में कांग्रेस ने 50 में से 48 प्रत्याशियों की लिस्ट की जारी

शनिवार को नगर निगम मोगा और नगर पंचायतों बधनी कलां, निहाल सिंह वाला और कोटईसेखां के मतदान के लिए नामांकन पत्र भरने की प्रक्रिया शुरू हो गई। पहले दिन मोगा नगर निगम के वार्ड नंबर 47 के लिए दो नामांकन शिरोमणि अकाली दल से उम्मीदवार पूनम रानी और आजाद उम्मीदवार रंजना मख़ीजा की तरफ से भरे गए। बाकी और किसी जगह से कोई भी नामज़दगी दर्ज नहीं की गई।

वहीं, कांग्रेस हाईकमान ने अंतिम दिनों में मोगा नगर निगम के उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की है। अभी 50 वार्डों में से 48 वार्डों की लिस्ट जारी की है। शनिवार शाम को लिस्ट कांग्रेस के जिला कार्यालय से जारी की गई। हाइकमान ने सभी गुटों को प्रतिनिधता दे दी है, जिसके चलते शनिवार को विधायक डाॅ. हरजोत कमल, पूर्व मंत्री डाॅ. मालती थापर व जिला प्रधान महेंद्र सिंह निहाल सिंह वाला ने एकजुटता का प्रदर्शन करते हुए कहा कि हमें हाईकमान का फैसला मंजूर है और हम सभी एकजुट होकर निगम चुनाव लड़ेंगे।

इस मौके विधायक डॉक्टर हरजोत कमल, जिलाध्यक्ष महेशइंद्र सिंह, पूर्व मंत्री डॉक्टर मालती थापर, डॉ. पवन थापर,मार्किट कमेटी के चेयरमैन रजिंदरपाल सिंह, तेजिंदरपाल सिंह रामा, हरविंदर बिट्टू, नरिंदर पाल सिंधु व प्रत्याशी उपस्थित थे।

3 फरवरी तक भर सकते हैं नामांकन
मोगा के डिप्टी कमिशनर कम ज़िला चुनाव अफ़सर संदीप हंस ने बताया कि 3 फरवरी नामांकन पत्र भरने की अंतिम तारीख है। जिन की पड़ताल 4 फरवरी की जाऐगी, जब कि नाम वापस लेने की तारीख़ 5 फरवरी है और इसी तारीख़ को उम्मीदवारों को चुनाव निशान अलाट किए जाएंगे। चुनाव प्रचार 12 फरवरी को शाम 5 बजे तक किया जा सकेगा। मत डालने का कार्य 14 फरवरी को सुबह 8 से शाम 4 बजे तक होगा। वोटों की गणना 17 फरवरी को की जाएगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

    और पढ़ें