दबंगई / सैर कर रहे दंपति से बाइक टकराई, विरोध पर पीटा घायल महिला को अस्पताल ले गए तो वहां भी जाकर किया हमला

X

  • थाना सदर पुलिस ने हमला करने के मामले में 11 लोगों पर दर्ज किया केस

दैनिक भास्कर

May 23, 2020, 05:00 AM IST

मोगा. गांव ढिल्लवा कला में मोटरसाइकिल की टक्कर के बाद हुए विवाद में महिला से मारपीट करने पर महिला को उपचार के लिए सिविल अस्पताल कोटकपूरा ले जाने पर वहां फिर से महिला व उसके पड़ोसी से मारपीट करने के आरोप में थाना सदर कोटकपूरा पुलिस ने 11 लोगों पर मामला दर्ज किया है।

सिविल अस्पताल में उपचाराधीन वीरपाल और द्वारा पुलिस को दी गई शिकायत के अनुसार 20 मई को उसका बेटा खुश करण व पुत्रवधू रुपिंदर कौर गली में घूम रहे थे। इसी दौरान मोटरसाइकिल पर गुजर रहे बब्बू सिंह, राम अवतार सिंह का मोटरसाइकिल उनसे टकरा गया। इसी बात को लेकर आपस में तकरार हो गया।

रात को करीब 9 बजे गांव के रहने वाले बब्बू सिंह, दारा सिंह, हरि सिंह, कुलदीप सिंह, मीका सिंह, गुरप्यार सिंह, अशोक सिंह, गुरविंदर सिंह, चिड़ी सिंह, मनतार सिंह उसके घर आए तथा आते ही उन्होंने वीरपाल और बेटे खुशी करण सिंह व पड़ोसन सुखजीत से मारपीट शुरू कर दी। शोरगुल सुनकर पड़ोसियों के इकट्ठे होने पर आरोपी भाग गए।

घटना के बाद महिला को उसके घर वाले व उनके पड़ोसियों का लड़का लवप्रीत सिंह सिविल हॉस्पिटल कोटकपूरा लेकर गए। उनके पीछे हॉस्पिटल में बब्बू सिंह, नेहा सिंह व हरी सिंह भी आ गए और वहां जाकर शिकायतकर्ता व लवप्रीत सिंह से मारपीट की।  पुलिस ने वीरपाल कौर के बयान पर सभी 11 आरोपियों पर मामला दर्ज किया है।

3 युवकों से मारपीट के आरोप में 6 पर केस दर्ज

थाना समालसर के सब इंस्पेक्टर जगसीर सिंह ने बताया कि गांव भलुर निवासी संदीप सिंह 24 साल ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि पहले के विवाद के चलते 20 मई की रात को लगभग आठ बजे कुछ युवकों ने उसे, उसके भाई सुनील सिंह व दोस्त कुलबीर सिंह रोक कर मारपीट करके घायल कर दिया। पुलिस ने काली सिंह, जोनी सिंह, गोरी खोसा, हैपी, जोगा सिंह व निशान सिंह पर केस दर्ज किया है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना