पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Bathinda
  • Moga
  • When The Police Reached The House Of The Accused Selling Drugs, The Family Closed The Gate, Nothing Was Found In The Investigation On The Arrival Of The Officials.

हाई वोल्टेज ड्रामा:नशा बेचने के आरोपी के घर पुलिस पहुंची तो परिवार ने किया गेट बंद, अधिकारियाें के आने पर हुई जांच में कुछ नहीं मिला

मोगा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • 20 ग्राम हेरोइन समेत युवक को एसटीएफ ने किया गिरफ्तार, आरोपी बोला-हरदेव देव से खरीदता है नशा

नशा तस्करी के कई मामलों में लिप्त दो भाइयों के घर पर वीरवार को एसटीएफ पुलिस द्वारा नशा तस्कर से 20 ग्राम हेरोइन पकड़ने के बाद उसे बेचने वाले युवक के बारे में पता चलने पर पुलिस रेड करने पहुंची तो दो घंटे हाई वोल्टेज ड्रामा चला। पुलिस जैसे ही स्कार्पियों लेकर नशा बेचने वालों के घर के बाहर पहुंची तो उन लोगों ने घर को अंदर से बंद करके और घर की बालकानी में जाकर फेसबुक पर लाइव होकर पुलिस की गतिविधियों के बारे में प्रचार शुरू कर दिया। एसटीएफ के इंस्पेक्टर जसविंदर सिंह ने बताया कि थाना सिटी साउथ में पड़ते इलाके बुक्कनवाला रोड पर पुलिस द्वारा वीरवार को गश्त के दौरान 20 ग्राम हेरोइन बरामद कर मनी उर्फ मच्छर निवासी बुक्कनवाला रोड को गिरफ्तार करके उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज किया था।

बाद में पुुलिस ने गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ में पता चला कि वह नेस्ले फाटक के साथ न्यू परवाना नगर में नशा तस्करी के धंधे में लिप्त हरदेव सिंह देव से नशा खरीदा है तो उसे भी केस में नामजद कर उसके घर पर स्कार्पियों से टीम पहुंची। लेकिन पुलिस का सहयोग करने की बजाय उन लोगों ने फेसबुक पर लाइव होकर पुलिस की गतिविधियों के बारे में बोलना शुरू कर दिया। इसी बीच पुलिस घर की तलाशी लेना चाहती थी। लेकिन उक्त लोगों ने घर का दरवाजा नहीं खोला। उधर एसटीएफ पुुलिस दो घंटे से लगातार थाना सिटी साउथ पुलिस को फोन कर रही थी कि फोर्स भेजी जाए। लेकिन पौने दो घंटे तक कोई नहीं आया। बाद में इंस्पेक्टर जसविंदर सिंह ने डीएसपी सिटी बरजिंदर सिंह को फोन करने के कुछ देर बाद सिटी साउथ के एसएचओ पुलिस पार्टी के साथ मौके पर पहुंचे और उसके बाद आरोपी हरदेव सिंह देव के घर की तलाशी अभियान शुरू हुआ। लेकिन पुलिस को घर से तलाशी के दौरान कुछ नहीं मिला। इसके बाद पुलिस खाली हाथ लौट गई। उधर आरोपों में घिरे हरदेव सिंह देव के परिवार का आरोप है कि पुलिस किसी को नशे के साथ पकड़ने के बाद उनके घर मुंह उठाकर आ जाते है। उनको बिना वजह तंग परेशान किया जाता है। नाजायज केस दर्ज करने की बात कही। परिवार को पुलिस से जान माल का खतरा है। तीन घंटे से घर में बंद है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें