पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

विवाद:शादी से पहले देर रात तक डीजे चलाने पर झगड़ा सिर पर तेजधार हथियार मारकर हत्या, 3 घायल

मोगाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • गांव कालेके का मामला, हमलावरों पर तेजधार हथियारों से हमला करने का आरोप, 6 के खिलाफ केस

गांव में लड़की की शादी से एक रात पहले परिवार व रिश्तेदार देर रात डीजे पर डांस कर रहे थे। गांव का ही कुछ युवक डीजे बंद करने को लेकर झगड़ने लगा। इतने में तीन भाई व उनके रिश्तेदार घर के बाहर निकले और झगड़े का कारण पूछा तो कुछ युवक घर में घुसकर तीन भाईयों व उनके रिश्तेदार पर तेजधार हथियारों से हमलाकर घायल कर दिया और मौके से फरार हो गए।

घायलों को बाघापुराना में भर्ती करवाया गया। जहां हालात गंभीर होने पर मोगा रेफर कर दिया गया। मोगा ले जाते समय एक युवक की मौत हो गई। मृतक तीन बच्चों का पिता था। बाकी तीनों घायलों को सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने 6 युवकों के खिलाफ केस दर्ज किया है। कस्बा बाघापुराना के गांव कालेके निवासी जगसीर सिंह ने बताया कि बुधवार को बेटी की शादी है। मंगलवार को रिश्तेदार व दोस्त रूप सिंह के घर पर इकट्ठा हुए और रात को डीजे पर डांस करने लगे। इतने में गांव के ही कुछ लोग आ गए और झगड़ने लगे। उनका पूरा परिवार खाना खाकर सो गया था।

शोर सुनकर नींद खुली तो देखा कि घर के बाहर भीड़ थी और युवक हथियारों से लैस होकर झगड़ा कर रहे थे। उसने झगड़े का कारण पूछा तो वह आपस में झगड़ा छोड़कर उसके सिर पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया। इतने में भाई जसवंत सिंह, अवतार सिंह व बेटे का साला गुरप्रीत सिंह निवासी घोलियां कलां बीच बचाव करने लगे तो गुस्साए हमलावरों ने तेजधार हथियारों से हमला कर फरार हो गए।

जगसीर सिंह ने बताया कि घायल भाई जसवंत सिंह, अवतार सिंह व बेटे के साले गुरप्रीत सिंह को सरकारी अस्पताल बाघापुराना ले जाया गया। जहां से डॉक्टर ने मोगा रेफर कर दिया। मोगा जाते समय रास्ते में भाई अवतार सिंह (30) की मौत हो गई। थाना बाघापुराना के एसएचओ हरमनजीत सिंह ने बताया कि देररात डीजे चलाने पर झगड़ा हुआ है।

पुलिस ने गुरविंदर सिंह गिंदी, शैंबर, अमनदीप सिंह, गिंदी गंजा, लवली व बाबा के खिलाफ धारा 302, 307, 452, 427, 341,148,149 के तहत केस दर्ज किया गया है। आरोपी फरार हैं। गिरफ्तारी के लिए रेड की जा रही है। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले कुछ समय से आप अपनी आंतरिक ऊर्जा को पहचानने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उसकी वजह से आपके व्यक्तित्व व स्वभाव में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। दूसरों के दुख-दर्द व तकलीफ में उनकी सहायता के ...

और पढ़ें