पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कारवाई:धुंध के चलते बाइक सहित युवक नहर में गिरा, हुई मौत

मोगा10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

खेतों में आलू की बिजाई के लिए लेबर लेने आ रहा बाइक सवार युवक गहरी धुंध के चलते नहर में गिरने से मौत हो गई। मामले की जानकारी मिलते पुलिस ने मौके पर जाकर शव को बाहर निकाला। थाना धर्मकोट के पुलिस मुलाजिम कुलवंत सिंह ने बताया कि जगरांव के गांव बहादरके निवासी जोगिदंर सिंह ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि उसका बेटा सर्बजीत सिंह 25 साल की छह फरवरी को शादी हुई थी। वह मजदूरी करता है ओर वीरवार की सुबह गांव से अकेला बाइक लेकर कस्बा धर्मकोट की ओर आ रहा था।

रास्ते में गहरी धुंध के चलते किशनपुरा- सिधंवाबेट नहर में बाइक बेकाबू होकर नहर में जा गिरी। इतने में राहगीरों ने बाइक को नहर में गिरते देखा तो तुरंत उसे निकालने की कोशिश की। लेकिन जब तक उसके बेटे को नहर से बाहर निकाला गया तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। मामले की जानकारी पुलिस व उनको मिलने पर मौके पर पहुंचे। पुलिस ने 174 की कारवाई करते हुए शव का सरकारी अस्पताल में पोस्टर्माटम करवाकर परिजनों को सौंप दिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें