पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आत्महत्या:युवक ने पंखे से फंदा लगाया, मौत

मोगाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • माता-पिता का हो चुका है तलाक, पिता है विदेश में, दादी के साथ रहता था

पिछले कुछ समय से दिमागी तौर पर परेशान चले आ रहे 22 साल के युवक ने घर में अकेले होने के समय कमरे में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। बाजार गई 70 साल की दादी घर लौटी तो कमरा अंदर से बंद था। खुलवाने को कोशिश की, लेकिन नहीं खुला और न ही कमरे से आवाज आई तो वृद्धा ने आस-पड़ोस के लोगों को बुलाया। इस उपरांत पुलिस को बुलाकर दरवाजा तोड़ा तो अंदर देखा कि पोते का पंखे से शव लटक रहा था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सरकारी अस्पताल में पहुंचा दिया।थाना कोटइसेखां के एसएचओ लखबिंदर सिंह ने बताया कि कस्बा निवासी वृद्ध महिला गुरदीप कौर ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि उसका बेटा सुखविंदर सिंह कुछ महीने पहले ही विदेश (बेहरीन) गया था। इससे पहले बेटे व बहू के बीच विवाद के चलते दो साल पहले दोनों में तलाक हो गया था।

बहू मायके जाकर रहने लगी थी। वहीं बेटा तलाक के बाद विदेश चला गया था। पोता-पोती बचे थे। पोती की शादी हो चुकी है। ऐसे में 22 साल का पोता खेतीबाड़ी करता था, लेकिन पिछले कुछ समय से दिमागी तौर पर परेशान चला आ रहा था। बुधवार की शाम को वह उसे घर में अकेला छोड़कर बाजार कुछ घरेलू सामान खरीदने के लिए गई थी।

20 मिनट के बाद घर लौटी तो पोते वीर सिंह ने अपना कमरा अंदर से बंद कर रखा था। उसने दरवाजा खटखटाया लेकिन अंदर से किसी ने आवाज नहीं दी। इसके बाद पड़ोसियों को बुलाया तो उनके द्वारा आवाजें लगाने पर अंदर से कोई आवाज नहीं आने पर पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने दरवाजा खोलने का प्रयास किया लेकिन दरवाजे को अंदर से कुंडी लगी होने के चलते दरवाजा तोड़ा तो वीर सिंह का शव पंखे से लटक रहा था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें